logo-image

Video: पूनम पांडे ने एक बार फिर मचाई सनसनी, फैंस के सामने की यह हरकत

पूनम पांडे अपने बोल्ड, हॉट और सेक्सी फोटोज के कारण फैंस के दिलों पर राज तो करती ही हैं और सोशल मीडिया पर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं.

Updated on: 20 Nov 2018, 10:46 AM

नई दिल्ली:

अपने बोल्ड फोटो़ज और वीडियोज (Poonam Pandey Videos) के लिए सुर्खियां बटोरने वाली पूनम पांडे एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. हाल ही में पूनम पांडे  (Poonam Pandey MIDNIGHT EROTICA) ने अपना एक सनसनीखेज वीडियो शेयर किया है. इस कुछ सेकंड के वीडियो को शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा- This is just a TEASER of MIDNIGHT EROTICA. काले रंग के कपड़ों में नजर आ रहीं पूनम वीडियो में अपने फैंस से बिना कहे बहुत कुछ कह रही हैं. खास बात ये है कि पूनम का केवल बैकसाइड ही दिख रहा है. बता दें कि कुछ ही देर में पूनम पांडे के इस वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल गए हैं. पूनम पांडे के फैन जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट फोटोज (Poonam Pandey Photos) के कारण फैंस के दिलों पर राज तो करती ही हैं और सोशल मीडिया पर सुर्खियों में भी बनी रहती हैं. हाल ही में पूनम हिंदी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में नजर आईं.

View this post on Instagram

Having so much fun reharsing Taki Taki ;) @ponnambalamponns

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

फिल्म 'नशा' से चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे बड़े पर्दे पर 'द जर्नी ऑफ कर्मा' (The journey of Karma) के साथ वापसी किया है. फिल्म में शक्ति कपूर, उनके प्रेमी की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म के पटकथा लेखक रूपेश कौल है जबकि इसका निर्माण और निर्देशन जगबीर दहिया ने किया है. फिल्म देशभर में 400 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हुई है. पूनम की हिंदी फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' अपनी कमाई का 10 फीसदी हिस्सा महिला सशक्तिकरण और लड़कियों की शिक्षा के लिए दान करेंगी. 

फिल्म में बोल्ड सीन्स को लेकर अभिनेता ने कहा, "जब आप फिल्म देखेंगे, तो बोल्ड दृश्य पहचान में नहीं आएंगे. इन दृश्यों में कोई अश्लीलता नहीं है, जो कि अपने आप में हाईलाइट हो. इसके ट्रेलर में भी कोई अश्लीलता नहीं है. कोई नहीं कह सकता कि इसमें अश्लीलता है. आपको यह भी अहसास नहीं होगा कि फिल्म में इन्हें कब दिखाया गया." शक्ति कपूर ने पूनम पांडे की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्म उनसे संबंधित है. (हम यहां पर पूनम पांडे के वे वीडियो यहां पर एम्बेड नहीं कर रहे हैं. आप उनके इंस्टाग्राम पेज पर जाकर देख सकते हैं)