आर्कबिशप की चिट्ठी से सहमत पूजा भट्ट, कहा-मुझे पत्र में कुछ गलत दिखाई नहीं देता

दिल्ली के सभी गिरजाघरों के प्रमुख आर्कबिशप अनिल कूटो की चिट्ठी को लेकर सियासत गर्मी गई। राजनीतिक जगत के बाद फिल्म जगत से भी इस मामले पर प्रतिक्रिया सामने आई है।

  |   Updated On : May 23, 2018 06:37 PM
एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट

एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट

मुंबई:  

दिल्ली के सभी गिरजाघरों के प्रमुख आर्कबिशप अनिल कूटो की चिट्ठी को लेकर सियासत गर्मी गई राजनीतिक जगत के बाद फिल्म जगत से भी इस मामले पर प्रतिक्रिया सामने आई है 
एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर पूजा भट्ट ने कहा कि वह नई दिल्ली के प्रधान पादरी (आर्कबिशप) अनिल जोसेफ क्यूटो के बयान से सहमत हैं कि देश में 'अशांत राजनीतिक माहौल' है। पूजा ने कहा कि देश का 'लोकतांत्रिक और नैतिक तानाबाना' टूट रहा है।

आर्कबिशप ने दिल्ली के पादरियों और गिरजाघरों को अपने 8 मई को लिखे पत्र में देश में साल भर तक प्रार्थना अभियान आयोजित करने की अपील की थी, जिससे 2019 के आम चुनावों से पहले देश के लोकतांत्रिक सिद्धांतों और धर्मनिरपेक्ष तानेबाने की रक्षा हो सके।

पूजा भट्ट ने कहा, 'मुझे आर्कबिशप अनिल कूटो के पत्र में कुछ भी गलत नहीं दिखाई देता और इस पर बिना सोचे प्रतिक्रिया देना गलत है।'

पूजा ने ट्वीट किया, 'हमारे देश का लोकतांत्रिक और नैतिक तानाबाना टूट रहा है। समय है कि हम इस पर ध्यान दें। निर्धारित प्रवृत्तियों से अलग बातें बोलने पर चुप करा देने की कोशिश खत्म होनी चाहिए।"

केंद्र ने मंगलवार को कहा कि भारत अल्पसंख्यकों के लिए सुरक्षित है, जबकि भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली के आर्कबिशप पर हमला करते हुए कहा कि 'किसी को भी धर्म के आधार पर लोगों को लामबंद करने की बात नहीं करनी चाहिए।'

और पढ़ें: पाकिस्तान में बना विकास गुप्ता के भाई का फेक अकाउंट, लड़कियों से की भद्दी डिमांड

First Published: Wednesday, May 23, 2018 04:55 PM

RELATED TAG: Pooja Bhatt, Archdiocese, Bishop Church,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो