logo-image

रजनीकांत के बाद अब चिरंजीवी के भाई और एक्टर पवन कल्याण के राजनीति में आने की अटकलें हुईं तेज

45 साल के एक्टर पवन कल्याण ने हाल ही में कहा था कि वह पहले भी एक बार फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं।

Updated on: 29 May 2017, 08:19 PM

मुंबई:

साउथ के मशहूर अभिनेता रजनीकांत के राजनीति में उतरने के कयास सुर्खियों में हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर पवन कल्याण भी राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

45 साल के एक्टर पवन कल्याण ने हाल ही में कहा था कि वह पहले भी एक बार फिल्म इंडस्ट्री छोड़ चुके हैं। अगर वह दोबारा फिल्मों में नहीं आते तो इस वक्त पूरी तरह से राजनीति में सक्रिय होते।

आखिरी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं पवन?

पवन लोकप्रिय अभिनेता चिरंजीवी के भाई हैं। वह अभी डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। खबरों की मानें तो यह उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है। साल 2019 में वह संसद का रुख कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रजनीकांत की 'काला करिकालन' में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, पहली बार दिखेंगे साथ

आधिकारिक तौर पर नहीं हुई पुष्टि

हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है। पवन के सबसे करीबी सूत्रों के मुताबिक, अगले पांच महीने तक वह फिल्म की शूटिंग में बिजी रहेंगे। इसके साथ-साथ उनका राजनीतिक दौरा भी होगा।

अपनी पार्टी बना चुके हैं पवन

साल 2014 में पवन ने जनसेना पार्टी बना कर राजनीति में आए थे। उन्होंने अभिनय की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'अककड़ा अम्माई इककड़ा अब्बाई' से की थी।

ये भी पढ़ें: 'जलसा' के बाहर जुटी भीड़ देख डर गईं आराध्या!

मुंबई में हैं रजनीकांत

वहीं साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत के भी राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि तमिलनाडु में इसका विरोध भी हो रहा है। रजनीकांत इस वक्त वह मुंबई में हैं और अपनी फिल्म 'काला करिकालन' की शूटिंग कर कर रहे हैं। इसके बाद वह बाकी की शूटिंग चेन्नई में बने सेट पर करेंगे।  

ये भी पढ़ें: 6 घंटे से कम सोते हैं तो हो जाएं अलर्ट! हेल्थ पर पड़ सकता है बुरा असर