logo-image

कॉपीराइट उल्लंघन मामले में फंसे जॉन अब्राहम, बॉम्बे HC पहुंचा 'परमाणु' विवाद

जॉन अब्राहम और फिल्म निर्माण में शामिल प्रॉडक्शन हाउस क्रिअर्ज के बीच लड़ाई बढ़ती ही जा रही है।

Updated on: 08 Apr 2018, 12:44 PM

नई दिल्ली:

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' को लेकर नए विवाद सामने आ रहे है।

जॉन अब्राहम और फिल्म निर्माण में शामिल प्रॉडक्शन हाउस क्रिअर्ज के बीच लड़ाई बढ़ती ही जा रही है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, अब 'परमाणु' विवाद हाईकोर्ट तक पहुंच गया है।

हाल ही में 'परमाणु' का ट्रेलर कॉपीराइट उल्लंघन के कारण हटा दिया गया था। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने ट्रेलर पर आपत्ति जताई और इसे कॉपीराइट का उल्लंघन बताया। 'परमाणु' के टीज़र को हटा दिया गया है

बॉम्बे हाई कोर्ट में जॉन और उनकी प्रोडक्शन कंपनी का मामला पहुंच गया है। क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने अपने स्टेटमेंट में कहा गया है कि जॉन के प्रोडक्शन हाउस द्वारा जारी किए गए किसी भी पोस्टर या अन्य मटेरियल को पोस्ट न करें क्योंकि जेए एंटरटेनमेंट इसे गैरकानूनी तरीके से रिलीज कर रही है।

और पढ़ें: कपिल की दिमागी हालत पर Ex-गर्लफ्रेंड ने किया खुलासा, सुसाइड को लेकर कही ये बड़ी बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जॉन अब्राहम के खिलाफ क्रिअर्ज प्रोडक्शन हाउस की प्रेरणा अरोरा ने FIR दर्ज करवाई थी। उन्होंने अभिनेता पर धोखाधड़ी समेत कई आरोप लगाए।

जॉन ने सहयोगी प्रोडक्शन के साथ एग्रीमेंट खत्म कर दिए है जिसे लेकर प्रेरणा अरोड़ा ने उन्हें नोटिस भेजा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रेरणा का कहना है कि जॉन ने उनका बहुत नुकसान किया है।

'परमाणु' की रिलीज़ डेट बार-बार आगे खिसकती जा रही है। पहले यह फिल्म 8 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 1 दिसंबर को 'पद्मावत' की रिलीज के कारण डेट को खिसका दिया गया था।

2 मार्च 2018 को रिलीज़ होने वाली फिल्म अब मई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जॉन अब्राहम की 'परमाणु' 1998 के न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित है। 'परमाणु' 4 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: सलमान को जमानत मिलते ही भड़कीं सोफिया हयात, कहा- पैसों से मिली बेल