logo-image

परिणीति चोपड़ा ने चुकाए अक्षय कुमार से शर्त में हारे हुए पैसे, जानिए क्या थी शर्त

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केसरी इस साल 21 मार्च को रिलीज हो रही है

Updated on: 18 Mar 2019, 11:15 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की केसरी इस साल 21 मार्च को रिलीज हो रही है. हाल ही में दोनों ही स्टार फिल्म केसरी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. जहां दोनों ने कई बातों को शेयर किया. परिणीति ने बताया कि फिल्म केसरी की शूटिंग के दौरान अक्षय से शर्त में उन्होंने बहुत पैसे हारे.

परिणीति की इस बात को सुनते ही अक्षय ने चुटकी लेते हुए कहा कि पैसे हारे हैं लेकिन अभी तक इन्होंने मुझे दिए नहीं हैं. फिलहाल अक्षय की शिकायत को अब परिणीति ने दूर करते हुए एक फोटो शेयर की. जिसमें वह अक्षय को दो हजार रुपए देते हुई नजर आ रही हैं.

लेकिन सबसे मजेदार बात ये रही कि अक्षय-परिणीति की इस फोटो पर रितेश देशमुख ने चुटकी लेते हुए कहा- अब आप सबको पता चल गया होगा कि कैसे अक्षय कुमार सबसे ज्यादा टैक्स चुकाने वाले बने. उनकी कमाई में हम सभी स्टार मदद करते हैं. अक्षय के पास बहुत सारे गेम्स हैं. उनके पास अपना मिनी ओलंप‍िक है.

बता दें कि कपिल शर्मा के शो में पहुंचे दोनों ही स्टार्स ने बातचीत के दौरान अपने-अपने सबसे डर के बारे में भी बताया. परिणीति ने कहा कि उन्हें सांपों से बहुत डर लगता है. तो वहीं अक्षय ने कहा कि उन्हें ऊंचे वाले झूले से डर लगता है.

'केसरी' में अक्षय कुमार सैन्य कमांडर हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाते नजर आएंगे. अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, जो 21 मार्च 2019 को रिलीज होगी.