logo-image

जेपी दत्ता की 'पलटन' का ट्रेलर आउट, देख कर आएगी 'बार्डर' की याद

जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धार्थ कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा जैसे स्टार्स की फौज 'पलटन' का हिस्सा है।

Updated on: 03 Aug 2018, 01:08 PM

मुंबई:

युद्ध आधारित फिल्मों को बनाने में माहिर जेपी दत्ता 12 साल बाद फिर इंडस्ट्री में 'पलटन' के साथ वापसी कर रहे है। यह फिल्म में उन्होंने 1962-67 में चीन और भारत के बीच हुए युद्ध आधारित है। फिल्म 'पलटन' के सभी जवानों के फर्स्ट लुट जारी होने के बाद अब इसका ट्रेलर भी आ गया है।

जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धार्थ कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा जैसे स्टार्स की फौज 'पलटन' का हिस्सा है। फिल्म का ट्रेलर देख कर आपको बार्डर की याद आ जाएगी।

इस ट्रेलर में 'पलटन' के सभी जवान युद्ध के लिए तैयारी करते हुए नजर आ रहे है। ट्रेलर में सिक्किम के नाथुला में चीनी सेना के घुसपैठ को दिखाया गया है।

बॉर्डर और एलओसी कारगिल रिफ्यूजी जैसी शानदार फिल्में देने वाले जेपी दत्ता की 'पलटन' का भी दर्शकों को जबरदस्त तरीके से इंतजार है।

ट्रेलर के लॉन्च होते ही यूट्यूब पर 24 घंटे में कम समय में इसे 37 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है।

इस फिल्म से टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका कक्कड़ भी अपना बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही है।जेपी दत्ता की ऐतिहासिक फिल्म 'बार्डर' की 20वीं सालगिरह पर फिल्म 'पलटन' की घोषणा की गई थी। फिल्म 7 सितंबर को सिनेमा घरों में आ रही है। 

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के म्यूजिक वीडियो में पार्वती बनी आम्रपाली दुबे