शाहरूख खान की 'जब हैरी मेट सेजल' के ट्रेलर पर सेंसर बोर्ड की कैंची, इस शब्द से हैं ऐतराज

पहलाज निहालनी ने इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' से मिनी ट्रेलर के कुछ शब्दों पर आपत्ति जताई है।

  |   Updated On : June 22, 2017 08:15 PM

नई दिल्ली:  

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) के अध्यक्ष पहलाज निहालनी ने इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' से मिनी ट्रेलर के कुछ शब्दों पर आपत्ति जताई है। खबरों के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म के दूसरे ट्रेलर में शामिल शब्द 'इंटरकोर्स' को अप्रूवल नहीं दिया है।

पहलाज ने कहा,' फिल्म क्लिपिंग को टीवी पर चलाने के लिए सर्टिफिकेशन की जरूरत होती है। ये नियम हैं। डिजिटल के लिए बने कंटेट को टीवी पर चलाया जा रहा है।'

उन्होनें कहा कि इस फिल्म के प्रोमो को अभी तक हमने कोई सर्टिफिकेट नहीं दिया है, वो अभी तक सुधार के साथ हमारे पास नहीं आए हैं। अगर फिल्म में कोई शब्द या सीन प्रड्यूसर के मांगी गई रेटिंग के अनुसार फिट नहीं बैठता तो हम उसे सही करने को कहते हैं। 

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर यह फिल्म एक पंजाबी लड़के और एक गुजराती लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है। निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर एक साथ की बजाए कई मिनी ट्रेलर तैयार किए गए हैं।

ये भी पढ़ें: अगर आपका नाम है सेजल.. तो शाहरुख खान से मिलने को हो जाएं तैयार!

4 अगस्त को रिलीज हो रही है फिल्म

शाहरुख के साथ अनुष्का की यह तीसरी फिल्म है। पिछली दोनों फिल्मों को दर्शकों का काफी प्यार मिला था। अब देखना होगा कि 4 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में फैंस को क्या खास मिलने वाला है। इसके पहले 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में दोनों के साथ नजर आए थे।

यहां देखें फिल्म का दूसरा मिनी ट्रेलर: 

ये भी पढ़ें: इन 5 टिप्स से बारिश में रखें अपने बालों और पैरों का ख्याल

First Published: Thursday, June 22, 2017 05:02 PM

RELATED TAG: Jab Harry Met Sejal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो