'रंगीला राजा' में 20 कट लगने से ग़ुस्साए पूर्व CBFC चीफ़ पहलाज निहलानी, हाई कोर्ट पहुंचे

पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए कहा है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने फ़िल्म रंगीला राजा के 20 से ज्यादा सीन काटे हैं जो कि बोर्ड की गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए किया गया है.

News State Bureau  |   Updated On : November 05, 2018 06:20 PM
पहलाज निहलानी, फिल्म निर्माता

पहलाज निहलानी, फिल्म निर्माता

नई दिल्ली:  

पूर्व सेंसर बोर्ड चीफ़ और फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी ने अपनी आगामी फिल्म रंगीला राजा के 20 से ज़्यादा सीन काटने के ख़िलाफ़ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करते हुए कहा है कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) ने फ़िल्म रंगीला राजा के 20 से ज्यादा सीन काटे हैं जो कि बोर्ड की गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए किया गया है. इतना ही नहीं निहलानी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी फ़िल्म को रिव्यू करने में काफी समय लिया गया.

निहलानी ने कहा, 'मेरी फ़िल्म का रिव्यू आवेदन के 40 दिनों के बाद किया गया जबकि मेरी फिल्म 8 नवम्बर को रिलीज़ होने जा रही है. वहीं ठग ऑफ़ हिंदुस्तान फिल्म के लिए मेरे 20 दिन बाद आवेदन भेजा था. प्रसून जोशी और आमिर ख़ान की अच्छी दोस्ती होने की वजह से उन्हें वरीयता दी गई है. फिल्म से जो भी सीन हटाने को कहा गया है वो पूरी तरह से गाईड लाइन का उल्लंघन करता है.' 

बता दें कि पहलाज निहलानी एक मनोरंजक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें गोविंदा लीड रोल में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म विजय माल्या के जीवन पर आधारित है। फिल्म का नाम 'रंगीला राजा' रखा गया है. फिल्म में विजय का किरदार गोविंदा निभा रहे हैं।

First Published: Monday, November 05, 2018 06:19 PM

RELATED TAG: Pahlaj Nihalani, Cbfc, Cbfc, Rangeela Raja, Rangeela Raja Cbfc, Cbfc Rangeela Raja, Prasoon Joshi, Pahlaj Nihalani Prasoon Joshi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो