'पद्मावती' विवाद: समर्थन में उतरे सलमान खान, कहा- 'भंसाली की फिल्मों में कुछ गलत नहीं होता'

एक तरफ जहां करणी सेना के साथ राजनीतिक जगत से भी फिल्म के खिलाफ आवाज उठ रही है वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड भंसाली के समर्थन में उतरता हुआ नजर आ रहा है।

  |   Updated On : November 14, 2017 08:50 AM
सलमान खान (फाइल फोटो)

सलमान खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

रिलीज से पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। शूटिंग के दिनों से फिल्म पर छाये मुसीबत के बादल छटने का नाम नहीं ले रही है।

एक तरफ जहां करणी सेना के साथ राजनीतिक जगत से भी इसके खिलाफ आवाज उठ रही है वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड भंसाली के समर्थन में उतरता हुआ नजर आ रहा है बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने 'पद्मावती' का समर्थन किया है। 

सलमान खान ने कहा, 'फिल्म को बिना देखें कोई फैसला नहीं लेना चाहिए संजय लीला भंसाली अच्छी फिल्में बनाते है और उनकी फिल्मों में कुछ गलत नहीं है।'

एक टीवी को दिए हुए इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा, 'सिर्फ सेंसर बोर्ड के पास ये अधिकार है तय करने का कि फिल्म रिलीज होने के लिए ठीक है या नहीं।'

'ख़ामोशी', 'हम दिल दे चुके सनम', 'सांवरिया' फिल्म में काम कर चुके सलमान खान ने कहा, 'संजय लीला भंसाली एक अच्छे निर्देशक है।'

'पद्मावती' को लेकर उठ रहे इन विवादों के बीच सिंटा, स्क्रीनराइटर एसोसिएशन इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर एसोसिएशन भी भंसाली के समर्थन में उतर चुके है

और पढ़ें: 'बागी 2' एक्ट्रेस दिशा पटानी ने कराया हॉट फोटोशूट, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

कुछ दिन पहले संजय लीला भंसाली ने एक वीडियो जारी किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े विवादों को अफवाह बताया था। भंसाली ने कहा है कि कुछ अफवाहों की वजह से यह फिल्म विवादों का हिस्सा बन चुकी है।

अफवाह यह है कि फिल्म में रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्वेंस दर्शाया गया है। मैंने इस बात को पहले ही नकारा है। इस बात का लिखित प्रमाण भी दिया है।

बता दें कि लोग जगह-जगह फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही मूवी को रिलीज न होने देने की धमकी दे रहे हैं।

'पद्मावती' 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का पहले से ही विरोध हो रहा है। कई शहरों में मूवी की रिलीज रोकने की मांग हो रही है।

और पढ़ें: Children’s Day 2017: 'लकड़ी की काठी' से 'नन्हा मुन्ना राही हूं'... इन सदाबहार गानों से बच्चों को करें विश

राजस्थान में डिस्ट्रीब्यूटर्स ने पीछे खींचे अपने कदम

विवादों के चलते राजस्थान के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने राज्य में फिल्म रिलीज करने से मना कर दिया है।

फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ के आरोप में राजपूत करणी सेना संगठन ने मूवी स्क्रीनिंग में बाधाएं डालने की धमकी दी थी करणी सेना और अन्य राजपूत संगठनों फिल्म के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रहे है

दो बार सेट पर हुए हमले
फिल्म 'पद्मावती' कई बार मुशिकलों में पड़ चुकी है। जयपुर में शूटिंग के दौरान करणी सेना के लोगों ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद कोल्हापुर में इस फिल्म का सेट लगाया गया था, लेकिन यहां भी भंसाली के फिल्म के सेट को जला दिया गया।

इसके बाद एक बार फिर मार्च में महाराष्ट्र के कोल्हापुर में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' के सेट पर एक बार फिर से हमला हुआ। करीब दो बजे के आसपास करीब 40-50 लोगों ने पद्मावती के सेट पर आगजनी का प्रयास किया था।

और पढ़ेंः पद्मावती विवाद: संजय लीला भंसाली के समर्थन में आए फिल्मकार, सरकार की चुप्पी पर उठे सवाल

First Published: Tuesday, November 14, 2017 08:18 AM

RELATED TAG: Sanjay Leela Bhansali, Salman Khan, Padmavati,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो