रणवीर सिंह आए ट्रोलर्स के निशाने पर, क्या 'पद्मावती' के लिए छोड़ रहे हैं अपना धर्म?

रणवीर सिंह 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर अहम रोल में हैं।

  |   Updated On : November 11, 2017 02:04 PM
रणवीर सिंह (इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

'पद्मावती' के खिलाफ पहले से ही विवाद चल रहा है। वहीं अब फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे रणवीर सिंह एक ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि उनके ट्वीट 'पद्मावती' को लेकर नहीं बल्कि धर्म के लिए है।

रणवीर सिंह ने एक सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अपना धर्म छोड़ रहा हूं।' इसके बाद यूजर्स ने इस ट्वीट को धर्मांतरण से जोड़कर रणवीर की खिंचाई करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: 'पद्मावती': 'एक दिल, एक जान' हुए दीपिका और शाहिद, देखें VIDEO

यूजर्स ने लिखा कि वह 'पद्मावती' के प्रमोशन के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। वहीं ऐसी भद्दी बातें लिखी, जिसका जिक्र भी नहीं किया जा सकता है। हालांकि इस बात की हकीकत कुछ और ही है।

दरअसल 'Losing my religion' साल 1991 में आए R.E.M बैंड की एल्बम आउट ऑफ टाइम का गाना है। इसे ग्रैमी अवॉर्ड भी मिल चुका है। रणवीर के कुछ सपोटर्स ने ही यह बात बताई और उनका बचाव किया। फिर भी ट्रोलर्स आलोचना करने में पीछे नहीं हटे।

दरअसल इस गाने के बोल का अर्थ है कि अपनी परिस्थितियों से परेशान हो जाना। रणवीर ने अपने कैप्शन में इसका कोई जिक्र नहीं किया। इस वजह से लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख पर फूटा विधायक का गुस्सा, वायरल हो रहा VIDEO

First Published: Saturday, November 11, 2017 01:50 PM

RELATED TAG: Ranveer Singh, Padmavati,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो