logo-image

'पद्मावती' का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह, दीपिका और शाहिद का दिखा दमदार अंदाज़

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने किया है

Updated on: 09 Oct 2017, 01:35 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने किया है।

फिल्म में मुख्य भूमिका के रूप में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह नजर आएंगे। इस फिल्म के हर किरदार को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है सभी ने कितनी अधिक मेहनत की है।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर में दीपिका, रणवीर और शाहिद तीनों का दमदार दिख रहा है। दीपिका पूरे राजपूताने अंदाज़ में दिख रही है हालांकि, रणवीर पूरी तरह से खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। संजय लीला भंसाली की ज्यादातर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी भव्यता दिखी है।

ट्रेलर में केवल आखिरी में दीपिका का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती हैं, 'राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है जितनी राजपूती तलवार में'।

अब देखना होगा इस फिल्म से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली दर्शकों पर अपना जादू चला पाएंगे या नहीं। फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म 'पद्मावती' काफी विवादों में रह चुकी है। शुरुआत से ही राजपूत संगठनों के निशाने पर रही इस फिल्म ने करणी सेना का काफी विरोध झेला है। फिल्म के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक कैंपेन भी शुरू किया गया है।

करणी सेना के एक कार्यकर्ता ने कहा, 'वे ऐतिहासिक तथ्यों को विकृत करके पद्मावती को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। यह स्वीकार्य नहीं है।'

यह भी पढ़ें: तथ्यों से 'छेड़छाड़' पर करणी सेना करेगी 'पद्मावती' की स्क्रीनिंग का विरोध

करणी सेना का दावा है कि किसी भी किताब में यह नहीं लिखा की 13वीं-14वीं शताब्दी में दिल्ली सल्तनत के खिलजी वंश के एक शक्तिशाली शासक अलाउद्दीन खिलजी को पद्मावती से प्यार हुआ था या वह उनका प्रेमी था।

जनवरी में भी करणी सेना ने चित्तौड़गढ़ में हो रही फिल्म की शूटिंग के सेट पर पहुंचकर काफी तोड़-फोड़ की थी। इस तोड़फोड़ में निर्देशक भंसाली घायल भी हो गए थे।

और पढ़ें: SEE PICS: KBC-9 के सेट पर इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, तो वहीं हॉट सीट पर बैठीं पीवी सिंधु