logo-image

'बाहुबली-2' और 'दंगल' को पीछे छोड़ 'पद्मावत' ने यहां गाड़े कमाई के झंडे

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' देश के सभी राज्यों में रिलीज ना होने के बावजूद अच्छी कमाई कर रही है।

Updated on: 28 Jan 2018, 11:25 AM

मुंबई:

निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' देश के सभी राज्यों में रिलीज ना होने के बावजूद अच्छी कमाई कर रही है। लेकिन ओवरसीज में फिल्म के कमाई के आंकड़े देखे जाए तो 'पद्मावत' ने 'बाहुबली-2' और 'दंगल' को भी पीछे छोड़ दिया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि पहले दिन 'पद्मावत' ने ओवरसीज (न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूके) कमाई  $367,984 मतलब 1.88 करोड़ रुपये, न्यूजीलैंड में NZ$ 64,265 यानि 29.99 लाख रुपये और यूके में प्रिव्यू स्क्रिनिंग के दौरान इस फिल्म ने 88.08 लाख की कमाई की है। ये आंकड़ा कुल $367 हजार यानि दो करोड़ 33 लाख 37 हजार 530 रुपये है।

 वहीं 'बाहुबली-2' ने 1 करोड़ 35 लाख और 'दंगल'  ने 1 करोड़ 57 लाख रुपये कमाए थे। 

आपको बता दें कि गुरुवार को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' कुछ राज्यों को छोड़कर देश भर में 4,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी।

और पढ़ें: पद्मावत पर भारत में थम नहीं रहा बवाल, पाकिस्तान में बिना कट मिली मंजूरी

फिल्म में दीपिका पादुकोण (पद्मावती), रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) और शाहिद कपूर (राजा रावल रत्न सिंह) प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सूफी कवि मलिक मोहम्मद जायसी की रचना पद्मावत पर आधारित है।

करणी सेना फिल्म में 'राजपूत रानी पद्मावती व मुस्लिम आक्रमणकारी अलाउद्दीन खिलजी के बीच दृश्यों को लेकर भंसाली के खिलाफ रही।' हालांकि, फिल्म में दोनों के बीच ऐसा कोई दृश्य नहीं है।

और पढ़ें: रोहित शेट्टी ने कंगना रानौत को लेकर किया खुलासा, पढ़ कर रह जाएंगे दंग