logo-image

आक्रमक हुआ 'पद्मावत' का विरोध, पेट्रोल लिए 350 फ़ीट ऊंचे टॉवर पर चढ़े युवक ने की बैन की मांग

'पद्मावती' से 'पद्मावत' हुई फिल्म पर विरोध थमने के बजाए और तेजी से आक्रामक होता जा रहा है। लगातार धमकियों से सिनेमाघरों के मालिक भी डरे हुए है।

Updated on: 22 Jan 2018, 01:53 PM

नई दिल्ली:

'पद्मावती' से 'पद्मावत' हुई फिल्म पर विरोध थमने के बजाए और तेजी से आक्रमक होता जा रहा है सुप्रीम कोर्ट के फिल्म पर बैन हटाने के बावजूद करणी सेना  जमकर विरोध-प्रदर्शन कर रही है।

लगातार धमकियों से सिनेमाघरों के मालिक भी डरे हुए है फरीदाबाद के एक मॉल को निशाना बनाने के बाद करणी सेना के प्रदर्शनकारियों ने कुरुक्षेत्र के एक और मॉल में जमकर तोड़-फोड़ की

फिल्म का विरोध करते हुए 22 लोग कथित रूप से मॉल में तलवार और हथौड़े लेकर घुसे और मॉल में जमकर तोड़-फोड़ की यहां तक कि हवा में गोली भी चलाई गई है। इस मामले पर हरियाणा पुलिस ने कहा, 'करीब 20 -22 लोग शाम को 6:48 बजे के करीब मॉल में घुसे और बिना कुछ कहे तोड़-फोड़ की... हमने उनमे से कुछ लोगों की पहचान कर ली है और आगे की जांच जारी है।'

वही करणी सेना जयपुर में पद्मावत की स्क्रीनिंग के विरोध में कहा, 'हमें पूरा भरोसा है कि कोई सिनेमा हॉल फिल्म को प्रदर्शित नहीं करेगा और अगर कोई करता है तो वे अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाये। इसे धमकी समझो या आग्रह।'

और पढ़ें: 'पद्मावत' पर कल SC में होगी सुनवाई, MP और राजस्थान सरकार ने फैसले को दी थी चुनौती

जब सिनेमाघर के मालिकों ने करणी सेना से पूछा कि अगर उन्होंने फिल्म स्क्रीन की तो, वो क्या करने वाले हैं?  करणी सेना ने जवाब में कहा बस, इंतजार करो और देखो 25 को क्या होता है।

फिल्म 'पद्मावत' को लेकर करणी सेना देश के अलग-अलग हिस्सों में जमकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे है विरोध की आग राजस्थान से लेकर यूपी तक फैली हुई है करणी सेना ने थियेटर मालिकों को खुली चेतावनी भी जारी कर दी है। चेतावनी में उन्होंने अंजाम भुगतने की बात भी कही है।

राजस्थान में 'पद्मावत' के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन काफी हिंसक और आक्रामक होता जा रहा है। फिल्म को बैन करने के खातिर जौहर से लेकर आत्महत्या करने की धमकियां दी जा रही है।

और पढ़ें: पद्मावत विवादः मारपीट के आरोप में करणी सेना के 13 कार्यकर्ता गिरफ्तार

राजस्थान में 350 फ़ीट ऊँचे मोबाइल टावर पर एक शख्स पेट्रोल लेकर चढ़ gya। शख्स ने फिल्म को पूरे देश में बैन करने की मांग की और ऐसा न करने पर धमकी दी।

वही, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, 'अगर कोई फिल्म को स्क्रीन न करने का फैसला करता है तो अच्छा है, लेकिन अगर कोई फिल्म को स्क्रीन करेगा, तो उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाएगी। सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करना हमारा कर्तव्य है।'

और पढ़ें: 'पद्मावत' का भारी विरोध, गुजरात-फरीदाबाद में आगजनी, 30 प्रदर्शनकारी गिरफ्तार

फिल्म 'पद्मावत' को लेकर राजपूत संगठन देश के लाग-अलग हिस्सों में प्रदशन कर रहा है जो कि हिंसक होता जाता जा रहा है। राजस्थान में करणी सेना ने धमकी देते हुए कहा कि अगर फिल्म रिलीज़ हुई तो सैकड़ों महिलाएं जौहर करेंगी।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन विवाद बढ़ता देख इसकी रिलीज टाल दी गई। आरोप है कि इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है।

और पढ़ें: VIDEO: 'पद्मावत' की रिलीज पहले देखें ये धमाकेदार प्रोमो