ओमपुरी की पत्नी एक्ट्रेस दिव्या दत्ता से हुईं ख़फा, इस वजह से दर्ज कराया मामला

मशहूर कलाकार ओमपुरी की पत्नी नंदिता ने दिव्या दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में राइटर जावेद सिद्दकी, राइटर और एक्टर अमरीक गिल का नाम भी है।

  |   Updated On : August 31, 2018 09:20 PM
ओमपुरी की पत्नी ने दिव्या दत्ता पर दर्ज कराया मामला

ओमपुरी की पत्नी ने दिव्या दत्ता पर दर्ज कराया मामला

नई दिल्ली:  

मशहूर कलाकार ओमपुरी की पत्नी नंदिता ने दिव्या दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में राइटर जावेद सिद्दकी, राइटर और एक्टर अमरीक गिल का नाम भी है। 'तेरी अमृता नाम' के पंजाबी प्ले के कॉपी राइट को लेकर नंदिता ने यह मामला दर्ज कराया है।

बॉलीवुड की अन्य खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल, प्ले के कॉपी राइट के अधिकार दिवंगत ओमपुरी की कंपनी के पास हैं। लेकिन ओमपुरी के जाने के बाद दिव्या इस प्ले को फिर से शुरू करने के लिए इसका कॉपी राइट खरीदना चाहती है। लेकिन जब बात नहीं बनी तो अब दिव्या बिना सहमति के ही आगे बढ़ना चाहती हैं। 9 सितंबर को दिव्या दत्ता गुरुदास मान के साथ इसका प्रीमियर मुंबई में रखा है। जिसपर नंदिता ने आपत्ति जताई है और इसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

बता दें कि इस प्ले का पहला प्रीमियर 1992 में हुआ था। 20 साल से देश के कई हिस्सों में इसका मंचन किया गया। शबाना आजमी और फारुख शेख भी इस नाटक को कर चुके हैं।

और पढ़ें : एयरपोर्ट पर टैंक टॉप और विंटेज ग्लास में दिखा दीपिका का स्टनिंग लुक, इंटरनेट पर छाया स्टाइलिश अंदाज़

First Published: Friday, August 31, 2018 09:17 PM

RELATED TAG: Om Puri Wife Nandita, Divya Dutta, Nandita,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो