logo-image

Video: 'नोटबुक' का दूसरा लव सॉन्ग 'लैला' हुआ रिलीज, इमोशनल करती है लवस्टोरी

गाने में दोनों ही स्टार्स की ट्यूनिंग काफी अच्छी नजर आ रही है अब देखना है कि पर्दे पर लोगों को कितनी पसंद आएगी.

Updated on: 07 Mar 2019, 03:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म नोटबुक से डेब्यू करने जा रहे जहीर इकबाल और प्रनुतन बहल की फिल्म का दूसरा गाना लैला रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के इस गाने को सलमान खान ने अपने ट्विटर पेज से शेयर भी किया है. फिल्म का ये रोमांटिक सॉन्ग है जिसमें दो बिछड़े हुए प्रेमियों को दिखलाया गया है जो एकदूसरे का इंतजार कर रहे हैं. इस गाने को ध्वनि भानुशाली ने गाया है, जबकि लिरिक्स अभेद्र उपाध्याय और विशाल मिश्रा ने लिखा है.

गाने में दोनों ही स्टार्स की ट्यूनिंग काफी अच्छी नजर आ रही है अब देखना है कि पर्दे पर लोगों को कितनी पसंद आएगी. 29 मार्च को रिलीज हो रही इस फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान कर रहे हैं.

बता दें कि सलमान ने इससे पहले सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी, वरीना हुसैन, जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च कर चुके हैं. सलमान ने खुद ट्विटर पर प्रनुतन और जहीर इकबाल के पहले लुक को शेयर किया था.

बता दें कि प्रनूतन दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं. जहीर फिल्मी परिवार से नहीं हैं, लेकिन उनके पिता और सलमान के बीच बचपन से दोस्ती है. सलमान ने मोहनीश बहल के साथ कई फिल्मों में काम किया है. जिनमें हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, चंद्रमुखी, जय हो जैसी कई फिल्में हैं.