logo-image

शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर सलमान खान ने दिया ये बयान

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को दर्शकों से मिल-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है।

Updated on: 25 Jun 2017, 11:20 AM

मुंबई:

सलमान खान और शाहरुख खान को साथ देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं। सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट में शाहरुख का फिर से साथ होना बड़ी बात है, लेकिन दोनों एक्टर्स फिलहाल किसी फिल्म में साथ काम नहीं करने वाले हैं।

सलमान खान ने मीडिया को बताया कि शाहरुख फिल्म में अतिथि की भूमिका में हैं। वह पूरी मूवी में नहीं हैं। इसके अलावा किसी फिल्म में साथ काम करने की भी कोई योजना नहीं है।

51 साल के एक्टर ने कहा, 'अगर आप लोग (मीडिया) कहते हैं तो हम योजना जरूर बनाएंगे।' वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बाद, अब सुपरस्टार सलमान खान 'दंगल' अभिनेता आमिर खान के लिए फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन कर सकते हैं। हालांकि आमिर फिलहाल 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान से मिलने 'मन्नत' के बाहर लगी 'सेजलों' की लाइन

सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' को दर्शकों से मिल-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म की कहानी एक बड़े हो चुके लड़के की है, जिसका दिमाग पूरी तरह से विकसित नहीं हुआ है। उसका जीवन अपने भाई के इर्द-गिर्द घूमती है।

बता दें कि इसके पहले दोनों ने करण अर्जुन (1995), दुश्मन दुनिया का (1996), कुछ कुछ होता है (1998), हर दिल जो प्यार करेगा (2000) और हम तुम्हारे हैं सनम (2002) फिल्म में साथ काम किया था।

ये भी पढ़ें: ऑफिस के तनाव से बचने के लिए खाते है जंक फूड तो हो जाइये सावधान