नीता के लिए बस में सफर करने लगे थे मुकेश अंबानी, कुछ ऐसे शुरू हुई थी उनकी LOVE STORY

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (#DeepVeer) और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास (NickYanka) के बाद अब सभी को ईशा अंबानी-आनंद पीरामल की शादी का इंतजार है। उदयपुर में शाही शादी से पहले की रस्में शुरू हो चुकी हैं।

News State Bureau  |   Updated On : December 15, 2018 04:41 PM
मुकेश अंबानी और नीता (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुकेश अंबानी और नीता (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी धूमधाम से संपन्न हो गई है. यह देश की सबसे महंगी शादी बताई जा रही है. मुकेश और नीता ने अपनी बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन इस बीच मुकेश और नीता की लव स्टोरी चर्चा में है. क्या आपको पता है कि ईशा की तरह ही मुकेश और नीता अंबानी ने भी लव मैरिज की थी. जी हां, इस रिपोर्ट में हम बताने जा रहे हैं कि कैसे दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और कैसे उन्होंने अपनी मोहब्बत को शादी की मंजिल तक पहुंचाया.

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी को लेकर पूरे देश में चर्चा होती है. कभी बिजनेस की वजह से तो कभी बेटे आकाश और बेटी ईशा की सगाई के कारण, अंबानी परिवार अक्सर सुर्खियों में रहता है.

ये भी पढ़ें: 'अन्न सेवा' से शुरू हुई ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की रस्में, देखें ये खास VIDEO

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुकेश ने नीता को एक डांस शो में देखा था और उन्हें देखते ही वह अपना दिल हार बैठे थे.

इसके बाद मुकेश ने नीता से बात करने की कोशिश की. किसी तरह से उनके नंबर का जुगाड़ करके जब उन्होंने फोन किया तो नीता ने गुस्से से फोन काट दिया.

मुकेश ने नीता को दोबारा फोन किया और बोला कि वे मुकेश अंबानी बोल रहे हैं तो नीता ने जवाब दिया, 'अगर वो मुकेश अंबानी हैं तो वो एलिजाबेथ टेलर हैं.' इसके बाद फिर उन्होंने फोन काट दिया.

ये भी पढ़ें: लोगों पर बरकरार है 2.0 का जादू, 150 करोड़ी क्लब में शामिल होने से है बस थोड़ी सी दूर

हालांकि, मुकेश हारे नहीं और उन्होंने नीता को तीसरी बार फोन किया, लेकिन इस बार मामला थोड़ा गड़बड़ हो गया. दरअसल, इस बार नीता के पिता ने फोन उठा लिया. लेकिन यहां सब कुछ उल्टा हो गया, नीता के पिता ने मुकेश से बात की और उन्होंने नीता को यकीन दिलाया कि सच में मुकेश अंबानी का ही फोन था.

इसके बाद नीता और मुकेश ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. मुकेश हमेशा महंगी कार लेकर नीता से मिलने जाते थे. ऐसे में एक दिन नीता ने मुकेश को बस में सफर करने को कहा. नीता के लिए मुकेश ने बस में भी आना-जाना शुरू कर दिया था.

इसके बाद मुकेश ने नीता को शादी के लिए प्रपोज किया और नीता ने भी हां कर दी.

बता दें कि ईशा और आनंद की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में संपन्न हुई. इस रॉयल वेडिंग में फिल्म और खेल जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुईं.

First Published: Saturday, December 08, 2018 01:35 PM

RELATED TAG: Nita Ambani, Mukesh Ambani,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो