logo-image

बेटी की शादी में नीता अंबानी ने बेटों के साथ स्टेज पर लगाए ठुमके, देखें VIRAL VIDEO

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके पहले उदयपुर (Udaipur) में प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं।

Updated on: 09 Dec 2018, 09:20 AM

मुंबई:

ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इसके पहले उदयपुर (Udaipur) में प्री-वेडिंग फंक्शन हो रहे हैं. बीती रात को ईशा और आनंद की संगीत सेरेमनी हुई, जिसमें तमाम बॉलीवुड की हस्तियां भी मौजूद रहीं, लेकिन नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने डांस से पूरी महफिल लूट ली.

नीता अंबानी ने सबसे पहले 'शुभारंभ' गाने पर डांस कर समां बांध दिया. वह व्हाइट कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़ें: #IshaAmbaniWedding: ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में पहुंचीं हिलेरी क्लिंटन, मुकेश और नीता ने ऐसे किया स्वागत

नीता ने पति मुकेश अंबानी के साथ भी 'जब तक है जान' फिल्म के गाने पर रोमांटिक डांस किया.

इसके बाद उन्होंने बेटों आकाश और अनंत के साथ स्टेज पर जमकर ठुमके लगाए. मां-बेटों की जोड़ी ने शाहरुख खान की फिल्म के गाने 'आजा माही वे' पर डांस किया.

View this post on Instagram

That's the way! #NitaAmbani takes stage at daughter #IshaAmbani's pre-wedding event along with sons Akash and Anant.

A post shared by The Filmy Reporter ™ (@thefilmyreporter) on

मां और भाईयों का डांस देखने के बाद ईशा अंबानी भी कहां रुकने वाली थीं, उन्होंने होने वाले पति आनंद के साथ 'मितवा' गाने पर प्यारा-सा डांस किया.

बता दें कि अक्टूबर के अंत में घोषणा की गई थी कि अंबानी और पीरामल व्यापारी घराने के उत्तराधिकारी ईशा और आनंद भारतीय परंपराओं, रिवाजों और संस्कृति के मुताबिक अंबानी परिवार के मुंबई निवास पर शादी करेंगे.