logo-image

अभिनेत्री निमरत कौर को रोमांस के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाना है पसंद

अभिनेत्री निमरत कौर लांग ड्राइव पर जाने को बेहद रोमांटिक मानती हैं लेकिन निमरत फिलहाल अकेले ही लॉन्ग ड्राइव पर जाने में वह खुश हैं।

Updated on: 16 Apr 2017, 12:18 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री निमरत कौर लॉन्ग ड्राइव पर जाने को बेहद रोमांटिक मानती हैं लेकिन निमरत फिलहाल अकेले ही लॉन्ग ड्राइव पर जाने में वह खुश हैं।

निमरत ने कहा, 'रोमांस के लिए लॉन्ग ड्राइव पर जाने का विचार मुझे पसंद है और इसके लिए मुझे किसी दूसरे शख्स की जरूरत नहीं है। मैं खुद कार ड्राइव कर रोमांटिक महसूस करती हूं। मुझे अकेले कार चलाना बेहद पसंद है।'

अभिनेत्री ने कहा कि फिलहाल वह अपने पास मौजूद कार के प्यार की गिरफ्त में हैं। पिछले हफ्ते यहां नए ऑडी सिडान कार को लांच करने आईं अभिनेत्री ने कहा कि मुंबई में ट्रैफिक जाम की समस्या भी उनके कार चलाने के शौक को प्रभावित नहीं कर पाती है।

और पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने मजबूत महिलाओं को दबाने वाले लोगों के खिलाफ उठाई आवाज

उन्होंने कहा, 'ट्रैफिक से मुझे कोई परेशानी नहीं होती लेकिन यह ड्राइव करने के लिए पर्याप्त नहीं है। मुझे लगता है कि जब तक आप भीड़-भाड़ वाले समय से निपटना नहीं जानते तब तक आप कार चलाने का लुत्फ नहीं उठा सकते। अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो फिर आप इसका आनंद ले सकते हैं इसे अनुभव कर सकते हैं।'

निमरत कौर आगामी वेब सीरीज 'द टेस्ट केस' में कैप्टन शिखा शर्मा के रूप में नजर आएंगी।

इस शो में वह कई साहसिक कारनामे करते और दोपहिया वाहन चलाते नजर आएंगी। हालांकि निजी जीवन में उन्हें दोपहिया वाहन चलाने का ज्यादा शौक नहीं है।

और पढ़ें: मुंबई की अदालत ने संजय दत्त को गिरफ्तार करने का दिया आदेश, फिल्म निर्माता नूरानी को दी थी धमकी

लक्जरी कारों की शौकीन निमरत का कहना है कि उन्हें दोपहिया वाहन बिल्कुल पसंद नहीं है। उन्हें ट्रैफिक से डर लगता है। एक लड़की के रूप में वह बहुत कमजोर महसूस करती हैं और उन्हें लगता है कि भारतीय सड़कें और माहौल दोपहिया वाहनों के अनुकूल नहीं है।

उनका मानना है कि दोपहिया वाहनों को चलाते समय खुलकर इसका लुत्फ नहीं उठाया जा सकता।

और पढ़ें: IPL 2017 Live Score, DD Vs KXIP: सैम बिलिंग्स अर्धशतक लगागर आउट, दिल्ली को पांचवां झटका