logo-image

प्रियंका चोपड़ा से बेइंतहा प्यार करते हैं निक जोनस, शेयर की ये खास फोटो

निक और प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर में धूमधाम से शादी रचाई थी.

Updated on: 10 Mar 2019, 11:59 AM

नई दिल्ली:

अमेरिकी गायक निक जोनस ने शनिवार को पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए दिल छू लेने वाला एक पोस्ट लिखा और अभिनेत्री को 'रोशनी की किरण' बताया. निक ने अपनी शादी को दौरान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "यह शानदार महिला दुनियाभर में कई लोगों के लिए प्रेरणा और रोशनी की किरण है. आई लव यू प्रियंका."

उन्होंने पोस्ट में पत्नी और अन्य अद्भुत महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं भी दी, जो हर साल आठ मार्च को मनाया जाता है.

निक और प्रियंका ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर में धूमधाम से शादी रचाई थी. शादी के बाद जोड़े ने रिश्तेदारों और दोस्तों के लिए दिल्ली और मुंबई में कई रिसेप्शन दिए.

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि RSVP और रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

'द स्काई इज पिंक' की कहानी आयशा चौधरी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 13 साल की उम्र में पल्मोनरी फाइब्रोसिस से जूझने के बाद प्रेरक वक्ता बन गई थीं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक मां की भूमिका में नजर आएंगी. प्रियंका काफी लंबे समय बाद किसी हिंदी फिल्म में नजर आएंगी. पिछले साल ही वह अमेरिकी सिंगर निक जोनास संग शादी के बंधन में बंधी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)