logo-image

शाहरुख, सलमान और आमिर के इस खास काम के दीवाने हैं जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर 12 अप्रेल 2019 को रिलीज होने वाली है

Updated on: 20 Jan 2019, 01:39 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता जॉन अब्राहम जो एनजीओ 'हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया' का चेहरा हैं, उन्होंने कहा कि वह जब बॉलीवुड के अपने साथियों को विभिन्न सामाजिक कार्यो से जुड़ा देखते हैं, तो उन्हें अच्छा लगता है. 'हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया' देश में बेघरों के लिए घरों का निर्माण कराने का काम करता है. जॉन ने 'हैबिटेट ह्यूमैनिटी इंडिया' द्वारा यहां शनिवार को आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बात की. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, आमिर खान और सलमान खान समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां विभिन्न सामाजिक कार्यो से जुड़ी हुई हैं.

अभिनेता ने कहा, "यह बहुत अच्छा है और फिल्म उद्योग से जुड़ा होने के नाते मुझे लगता है कि यह अच्छी बात है कि विभिन्न सामाजिक कार्यो के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग आगे आ रहे हैं. मेरा मानना है कि अगर आप मदद करने की स्थिति में हैं और आपके पास मंच है तो फिर आपको जरूर करना चाहिए."

उन्होंने कहा, "यह देखकर वास्तव में अच्छा लगता है कि कई लोग सामाजिक कार्य कर रहे हैं क्योंकि यह न सिर्फ हमारे देश के लिए अच्छा है बल्कि पूरी दुनिया के लिए अच्छा है."

जॉन अब्राहम की मच अवेटेड फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर के रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया है. रॉबी ग्रेवाल के डायरेक्शन में बनी फिल्म 12 अप्रेल 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म में गोल्ड की एक्ट्रेस मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है. इसमें जॉन अलग लुक और किरदार में नजर आएंगे. इसलिए नेशनल अवार्ड विजेता मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और कॉस्ट्यूम डिजाइनर अमीरा पुलवानी को चुना गया है.

इस फिल्म के अलावा जॉन की इस साल बाटला हाउस में भी नजर आएंगे. बाटला हाउस इस साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है.

(इनपुट आईएएनएस से)