हनीमून नहीं, बल्कि इस काम के लिए उदयपुर रवाना हुए Newlyweds प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

जोधपुर में कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने धूमधाम से शादी की। उनकी वेडिंग का जश्न चार दिन तक चला।

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 04:27 PM
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फोटो: इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

जोधपुर में कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनास (Nick Jonas) ने धूमधाम से शादी की. उनकी वेडिंग का जश्न चार दिन तक चला. फिर दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी हुई. अब दोनों उदयपुर के लिए रवाना हो गए हैं. अरे आप गलत मत सोचिए, वे हनीमून के लिए उदयपुर नहीं जा रहे, बल्कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा की शादी में शिरकत करने जा रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने कैजुअल कपड़ों के साथ लाल चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहना. इस लुक में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, निक फॉर्मल कपड़ों में नजर आएं.

View this post on Instagram

#varundhawan at udaipur for wedding celebration of #ishaambani

A post shared by ana pepo (@faresblahabieb) on Dec 8, 2018 at 1:10am PST

बता दें कि ईशा और आनंद की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. अंबानी परिवार ने सबसे पहले 'अन्न सेवा' की. इस दौरान 5100 लोगों को खाना खिलाया. 10 दिसंबर तक गरीबों और दिव्यांगों को तीन टाइम का खाना खिलाया जाएगा.

वहीं, इस रॉयल शादी में शरीक होने के लिए सचिन तेंदुलकर, साक्षी धोनी, जॉन अब्राहम, विद्या बालन, ऐश्वर्या राय और वरुण धवन समेत तमाम दिग्गज हस्तियां राजस्थान पहुंच चुकी हैं. बाकी लोगों का आना अभी जारी है.

First Published: Saturday, December 08, 2018 02:44 PM

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Nick Jonas, Isha Ambani, Udaipur,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो