logo-image

#Newposter: सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की 'पोस्टर ब्वॉयज' का पोस्टर देखते ही छूट जाएगी आपकी हंसी

'पोस्टर ब्वॉयज' साल 2014 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'पोश्टर बोयज' का रीमेक है। इसे श्रेयस तलपड़े ने प्रोड्यूस किया था और अब वह फिल्म के हिंदी रीमेक के डायरेक्ट करने जा रहे हैं।

Updated on: 01 Sep 2017, 03:54 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के देओल ब्रदर्स आपको गुदगुदाने के लिए एक बार फिर आ रहे हैं। सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की अपकमिंग मूवी 'पोस्टर ब्वॉयज' का नया पोस्टर आउट हो गया है। यह पोस्टर देखते ही आपकी हंसी छूट जाएगी, क्योंकि इसमें तीनों ही एक्टर काफी फनी लग रहे हैं।

इस पोस्टर में ऊपर की तरफ टैगलाइन लिखी है, 'मर्द का दम क्या होगा नसबंदी से कम?' वहीं दूसरी तरफ सनी देओल ने हाथ में एक पोस्टर पकड़ा हुआ है, जिसमें लिखा है, 'बिना टांका नसबंदी ऑपरेशन।'

ये भी पढ़ें: कैमरे के सामने रोते दिखे तैमूर, करीना को भी आई हंसी

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'पोस्टर ब्वॉयज का नया पोस्टर...श्रेयश तलपड़े का डायरेक्शन.. 8 सितंबर 2017 को रिलीज होगी फिल्म.. ।'

बता दें कि 'पोस्टर ब्वॉयज' साल 2014 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'पोश्टर बोयज' का रीमेक है। इसे श्रेयस तलपड़े ने प्रोड्यूस किया था और अब वह फिल्म के हिंदी रीमेक के डायरेक्ट करने जा रहे हैं। फिल्म में इन तीनों के अलावा सोनाली कुलकर्णी, लारा दत्ता और उर्वशी रतौला भी हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें: #Moviereview: आयुष्मान-भूमि की शानदार एक्टिंग लेकिन यहां रह गई कमी...