logo-image

BigBoss 12 से बाहर हुई ये एक्ट्रेस क्या वापस आ सकती है घर में, फैंस ने किया हंगामा

उनके फैंन्स गुस्से से भर गये. इसके बाद उनके फैंस से नेहा को घर में वापस बुलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया. इस कैंपेन का नाम है #BringBackNehha. यह # कुछ दिनों तक सोशल मीडिया में टॉप ट्रेंडस में रहा.

Updated on: 26 Oct 2018, 09:36 PM

नई दिल्ली:

BigBoss 12 के घर से हाल ही में बाहर हुई नेहा पेंडसे के घर में एक बार फिर वापसी के कयास लगाये जा रहे हैं. घर से बाहर हुईं नेहा पेंडसे खुद अपने एलिमिनेशन से शोक में हैं. बता दें कि जैसे ही उन्हें बिग बॉस के घर से निकाला गया, उनके फैंन्स गुस्से से भर गये. इसके बाद उनके फैंस से नेहा को घर में वापस बुलाने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन भी चलाया. इस कैंपेन का नाम है #BringBackNehha. यह # कुछ दिनों तक सोशल मीडिया में टॉप ट्रेंडस में रहा.

नेहा जब BigBoss 12 के घर में गईं थी, तब उन्हें फाइनलिस्ट के तौर पर देखा जा रहा था. पर अचानक उनका यूं घर से बाहर हो जाना शो मेकर के निर्णय के तौर पर देखा जा रहा है क्योंकि नेहा घर में अपनी परफॉर्मेंस से शो में मसाल नहीं दे पा रही थीं. शो के लॉन्च के बाद से ही नेहा शो में प्रमुखता से नहीं दिखती थीं. वह घर में बिल्कुल शांत रहती थी. वह कभी किसी सियासत में नहीं दिखीं न ही कभी घर में किसी से ज्यादा बात या बहस करती दिखीं.

नेहा ने अपने एलिमिनेशन पर कहा कि वह घर में एक बार फिर जाकर दिखाना चाहती हैं कि एक शांत और कूल कंटेस्टेंट भी बिग बॉस जीत सकता है.

और पढ़ें: Thugs of Hindostan में 'सुरैय्या' बनीं कैटरीना कैफ ने शेयर किया यह Viral Video

खैर लेटस्ट अपडेट टीवी के खबरी से यह मिल रही है कि नेहा घर में जल्द वापसी कर सकती हैं. उनके चाहने वाले जल्द ही सीसे की चाक दिवारों में देख पाएंगे.