logo-image

हम भाई-बहनों का एक-दूसरे पर सकारात्मक प्रभाव है : नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ मिलकर विभिन्न संगीत परियोजनाओं में काम किया है.

Updated on: 13 Feb 2019, 02:38 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) और भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ मिलकर विभिन्न संगीत परियोजनाओं में काम किया है. उनका मानना है कि वे उनसे काफी प्रेरित हैं और सभी भाई-बहन एक-दूसरे पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं. पूर्व 'इंडियन आइडल' प्रतियोगी इस महीने की शुरुआत में रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट 'एमटीवी अनप्लग्ड एस 8' के एक एपिसोड में नजर आईं थीं.

संगीत-आधारित टीवी शो के बारे में पूछे जाने पर, नेहा ने बताया, 'संगीत-आधारित रियलिटी शो किसी की प्रतिभा को दिखाने का एक शानदार तरीका है. मेरे जैसा कोई जो एक छोटे शहर से आता है, उसे म्यूजिक रियलिटी शो में पूरा एक्सपोजर मिल जाता है.'

ये भी पढ़ें: कोमोलिका की वजह से अनुराग ने प्रेरणा को प्यार में दिया धोखा या फिर झूठ के पीछे छिपा है कोई सच?

नेहा ने कहा, 'यह बड़ा मंच बन जाता है, जिस पर दुनिया आपको देखती है. भारत में बड़ी संख्या में प्रतिभावान लोग हैं. टीवी शोज के जरिए दुनिया भारत की प्रतिभा को देख पाती है.' वह शो में अपने भाई और बहन के साथ शामिल हुई थीं.

नेहा हाल ही में भाई टोनी द्वारा गाए एक गाने के वीडियो में नजर आईं थीं. उन्होंने कहा, 'सोनू दीदी और टोनी भाई के साथ काम करना बेहद खास था. हमारे पास इस सीजन में एक पूरा एपिसोड है और सभी गाने टोनी कक्कड़ द्वारा रचित और लिखे गए हैं और एक गीत सोनू कक्कड़ द्वारा रचित है. वे दोनों मुझे काफी प्रेरित करते हैं, इसलिए ये मेरे लिए खास हैं.'