logo-image

मेंहदी पर कुछ तरह नजर आई नेहा धूपिया, शादी का केक काटकर की मस्ती

रोडीज गैंग लीडर औऱ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी ने 11 मई को शादी कर सबको चौंका दिया।

Updated on: 11 May 2018, 06:56 PM

नई दिल्ली:

रोडीज गैंग लीडर औऱ बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी ने 11 मई को शादी कर सबको चौंका दिया। शादी की रात ही ये कपल हनीमून के लिए अमेरिका निकल गया है।

बताया जा रहा है कि हनीमून से वापस आकर नेहा और अंगद अपनी शादी का रिसेप्शन मुंबई में करेंगे। फिलहाल सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया की शादी के केक और मेंहदी की तस्वीरें वायरल हो रही है।

शादी तुरंत बाद नेहा धूपिया औऱ अंगद ने केक कटा था। इस दौरान दोनों परिवारों के साथ खूब मस्‍ती की। सोनम कपूर के केक की तस्‍वीरें भी इंटरनेट पर आ गई हैं।

यहीं नहीं शादी से ठीक एक दिन पहले नेहा की मेंहदी की रस्म थी। मेहंदी के मौके पर नेहा ने मसाबा गुप्ता का गहरे नीले और गोल्डन प्रिंट वाला हैरिटेड फिश खादी का काफ्तान पहन रखा था और इस लेबल की ओर से नेहा धूपिया को सुखी वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं भी दी गई हैं।

दिल्ली के गुरूद्वारे में सिख रीति रिवाजों के साथ शादी करने वाली नेहा ने 'आनंद कारज' के दौरान डिजाइनर अनीता डोगरे के लाइट पिंक कलर के लहंगे के साथ भारी नेकलेस और कलीरे पहने हुए थे। दूल्‍हे अंगद शेरवानी में बेहद दिलकश लग रहे थे।

अंगद, पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। वह दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं। मॉडलिंग के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने 'फालतू' (2011) फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह 'उंगली', 'पिंक' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब वह 'सूरमा' में दिखाई देंगे।

वहीं, मिस इंडिया रह चुकीं नेहा BFFs with vogue और 'नो फिल्टर नेहा' जैसे टॉक शोज के लिए जानी जाती हैं। फिल्मों की बात करें तो वह 'तुम्हारी सुलू', 'क्या कूल हैं हम', 'गरम मसाला', 'शूट आउट एंड लोखंडवाला' जैसी फिल्में कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: PICS: शादी वाले दिन ही हनीमून पर रवाना हुए अंगद बेदी और नेहा धूपिया