logo-image

नेहा-अंगद ने बेटी का नाम रखा 'मेहर', शेयर की क्यूट फोटो

नेहा-अंगद ने गुपचुप तरीके से दिल्ली के गुरुद्वारे में 10 मई को शादी रचाई थी. शादी के कुछ समय बाद ही नेहा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी का ऐलान भी कर दिया था.

Updated on: 21 Nov 2018, 10:18 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने बेटी का नाम मेहर धूपिया बेदी रखा है. नेहा ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर बच्ची के पैरों की एक तस्वीर साझा की, जिसका लिखा था, हेलो वर्ल्ड. नेहा (38) ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "मेहर धूपिया बेदी दुनिया को हैलो कह रही है." नेहा के पति और अभिनेता अंगद ने मंगलवार को ट्वीट कर नेहा और बच्ची के स्वास्थ्य के बारे में बताया कि दोनों स्वस्थ हैं. 

नेहा ने 18 नवंबर को बेटी को जन्म दिया था. अभिनेत्री के पीआर की ओर से जारी बयान के अनुसार, नेहा ने यहां वुमेन्स हॉस्पिटल में बच्ची को जन्म दिया. अंगद ने ट्वीट कर कहा, "पिछले दो दिन बेहद खुशियों भरे रहे हैं. नेहा और मेरी एक खूबसूरत बच्ची हुई है. आपकी शुभकामनाएं और प्यार के लिए आभारी हूं. मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं."

View this post on Instagram

Waheguru MEHR Kare 😇🙏❤️ @nehadhupia

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


बता दें कि नेहा-अंगद ने गुपचुप तरीके से दिल्ली के गुरुद्वारे में 10 मई को शादी रचाई थी. शादी के कुछ समय बाद ही नेहा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी का ऐलान भी कर दिया था.

हाल ही नेहा के पति अंगद बेदी ने 'नो फिल्‍टर विद नेहा' में खुलासा करते हुए बताया कि 'जब मैंने नेहा के माता-पिता को यह बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं तो एक पल को माहौल बिल्कुल शांत हो गया और फिर उन्हें बहुत गुस्सा आया. इसके लिए मुझे बहुत डांटा भी. मुझे नहीं लगता था कि वह इस चीज के लिए तैयार थे क्योंकि ये सुनने के बाद नेहा की मां बहुत बौखला गई थीं.'

(इनपुट आईएएनएस से)