logo-image

नवाजुद्दीन बनना चाहते हैं श्रीदेवी के अगले मि. इंडिया

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'मॉम' की को-स्टार श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं।

Updated on: 03 Jul 2017, 07:15 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म 'मॉम' की को-स्टार श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन हैं। उनका कहना है कि अगर उन्हें किसी फिल्म के रीमेक में काम करने का मौका मिलता है, तो निश्चित ही उनके लिए वह फिल्म 'मिस्टर इंडिया' होगी।

एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन से पूछा गया था कि वह श्रीदेवी की किस फिल्म के रीमेक में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे। इसके जवाब में उन्होंने यह बात कही।

उन्होंने कहा, 'श्रीदेवी की ऐसी कई फिल्में हैं, जिन्हें मैं पसंद करता हूं, जैसे 'लम्हे', 'चांदनी', 'मिस्टर इंडिया', 'इंग्लिश विंग्लिश'..लेकिन मैं रीमेक फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार निभाना पसंद करूंगा।'

....इस फिल्म में अनिल कपूर ने अरुण वर्मा उर्फ मिस्टर इंडिया का किरदार निभाया था। नवाजुद्दीन उसी भूमिका को निभाना चाहते हैं। 'मिस्टर इंडिया' का निर्माण श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने किया था।

इसे भी पढ़ें: 'गोल्ड' में अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक हुआ आउट, मौनी रॉय संग आएंगे नजर

बीते कुछ समय से इस बारे में काफी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि 'मिस्टर इंडिया' का सीक्वल बनने वाला है।

इस बारे में पूछे जाने पर श्रीदेवी ने कहा, 'ऐसा कुछ नहीं है। लोग हमारे पास आते हैं और पूछते हैं कि 'मिस्टर इंडिया-2' कब बनेगी। उनके उत्साह को देखते हुए हमें निश्चित ही लगता है कि हम इसका पार्ट-2 बनाएं..लेकिन अभी इस बारे में कुछ कहना जल्दबाजी होगी क्योंकि अभी कुछ तय नहीं हुआ है।'

बता दें कि मॉम फिल्म में नवाज का लुक काफी अलग है। साथ ही अक्षय खन्ना पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' के आगे 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट' की रोशनी पड़ी फीकी