logo-image

'बाहुबली 2' में प्रभास की एक्टिंग देख खो गए नवाजुद्दीन सिद्दकी

एसएस राजामौली की फिल्म 1500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है।

Updated on: 28 May 2017, 05:23 PM

मुंबई:

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'बाहुबली-2' में दक्षिण भारत के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास के अभिनय की तारीफ की है। साथ ही उनके अभिनय को शानदार बताया है।

नवाजुद्दीन ने ट्वीट किया, 'मैंने 'बाहुबली-2' देखी और फिल्म में जिस तरह का माहौल दिखाया गया है, मैं उसमें खो गया। प्रभास का अभिनय शानदार है।'

फिल्म में प्रभास और राणा डग्गुबाती मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म एक प्राचीन राज्य पर स्वामित्व को लेकर दो भाइयों के बीच आपसी संघर्ष पर आधारित है।

ये भी पढ़ें: गौरी खान ने अबराम के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीरें, शाहरुख ट्विटर पर हुए इमोशनल

मंटो की शूटिंग में बिजी हैं नवाजुद्दीन

नवाजुद्दीन फिलहाल फिल्म 'मंटो' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें वह उर्दू लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार निभा रहे हैं। अभिनेत्री रसिका दुग्गल उनकी पत्नी साफिया की भूमिका में हैं।

जून में पूरी हो जाएगी शूटिंग

नंदिता दास निर्देशित इस फिल्म में ऋषि कपूर, स्वरा भास्कर, रणवीर शौरी, परेश रावल और स्वानंद किरकिरे जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म की शूटिंग जून मध्य तक पूरी होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें: एसएस राजामौली की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके करण जौहर, कहा- सबसे बड़ा सुपरस्टार!

बाहुबली 2 कर चुकी है करोड़ो का कारोबार

एसएस राजामौली की फिल्म 1500 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। इस फिल्म को दुनियाभर में सराहा गया। मूवी में प्रभास के अलावा राणा डग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज और रमैया कृष्णनन जैसे कलाकारों ने दमदार एक्टिंग की है। 

(IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: अगर आप बच्चों के साथ करते है स्मार्टफोन का इस्तेमाल तो हो जाइये सावधान