logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' देखने के बाद शूजित सरकार ने दिया ये अटापटा बयान!, कहा-बाघ की तरह...

फिल्म में नवाजुद्दीन दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे के किरदार में हैं, जो शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

Updated on: 24 Jan 2019, 02:59 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक शूजीत सरकार ने फिल्म 'ठाकरे' में बेहतरीन अभिनय के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की है और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक कहा है. सरकार ने गुरुवार को ट्वीट किया, "फिल्म 'ठाकरे' दिखाती है कि कैसे एक कलाकार शक्तिशाली राजनेता बनता है. हमारे बेहतरीन कलाकारों में से एक नावजुद्दीन बाघ की दहाड़ते हैं."

फिल्म में नवाजुद्दीन दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे के किरदार में हैं, जो शुक्रवार को रिलीज हो रही है. अभिजीत पानसे निर्देशित और नेता संजय राउत द्वारा लिखित फिल्म में अमृता राव बालासाहेब की पत्नी मीनाताई के किरदार में हैं.

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म 'ठाकरे' देखने के बाद उनकी भरपूर सराहना की है.इस मौके पर उन्होंने कहा, "नवाज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि उनकी हर फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई यही कहता है."'ठाकरे' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव मुख्य भूमिकाओं में हैं.

यह हिंदी, मराठी और अंग्रेजी में रिलीज होगी. फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. वहीं इस दिन कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका भी रिलीज हो रही है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्मों की क्लैश होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)