नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर अपनी पत्नी की जासूसी का लगा आरोप, क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए है। दरअसल, नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी का आरोप लगा है।

News State Bureau  |   Updated On : March 10, 2018 08:07 AM
एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

मुंबई:  

बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों विवादों की सुर्ख़ियों में छाये हुए है। दरअसल, नवाजुद्दीन पर अपनी पत्नी की जासूसी का आरोप लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्राइवेट जासूस के जरिये कॉल डिटेल्स निकलवाई गई थी।

इसी बीच ठाणे पुलिस ने उन्हें पेश होने के लिए कहा लेकिन वह नहीं आये।

क्राइम ब्रांच ने 11 लोगों को गैरकानूनी तौर पर कॉल डेटा रेकॉर्ड्स उपलब्ध कराने के लिए पकड़ा था, जिसके बाद समन जारी किया गया था। क्राइम ब्रांच ने नवाज़ुद्दीन को भी पूछताछ के लिए पेश होने लिए कहा लेकिन वह आये नहीं।

ठाणे के अपराध शाखा के पुलिस उपायुक्त त्रिमुखे ने कहा, 'हमने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। हमने पाया कि रिजवान सिद्दीकी नामक एक वकील ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की सीडीआर (कॉल डाटा रिकॉर्ड्स) को निकाला। आगे की जांच के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी को सामान जारी किए गए हैं।

और पढ़ें: दुबई में हुई श्रीदेवी की मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं: विदेश मंत्रालय

अभिनेता नवाज़ुद्दीन 'ठाकरे' में बाल ठाकरे का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। नवाज़ुद्दीन इस फिल्म में अपनी लुक्स को लेकर चर्चा में है।

अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित यह फिल्म 23 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट और संजय राउत ने प्रेजेंट किया है।

ऑटोबायोग्राफी पर हुआ था विवाद

नवाजुद्दीन अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों की वजह से वह विवादों में आ गए थे। उन्होंने किताब में कुछ महिलाओं के साथ अपने संबंध का जिक्र किया, जिसके बाद उनके खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई। हालांकि विवाद बढ़ता देख नवाज ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए किताब वापस लेने का फैसला किया था।

और पढ़ें- सोनिया गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-2019 में कांग्रेस करेगी वापसी 

First Published: Saturday, March 10, 2018 07:42 AM

RELATED TAG: Nawazuddin Siddiqui, Spying,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो