logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

नवरात्रि 2017: बॉलीवुड में दीपिका पादुकोण, कंगना ने गरबा और डांडिया खेलकर जीता सबका दिल

रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'रामलीला' के गाने लहू मुंह लग गया में दोनों की केमिस्ट्रिी देखते ही बनती है।

Updated on: 20 Sep 2017, 10:32 PM

नई दिल्ली:

नवरात्रि आने में महज कुछ ही घंटे रह गए हैं, ऐसे में बाजारों में मां के सामान से लेकर खाने पीने की चीजों और डांडिया खेलने को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। इन नौ रातों में लोग डांडिया खेलेेंगे, गरबा करेंगे और मां की भक्ति में लीन नजर आएंगे।

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही गाने सुनाने जा रहे हैं, जिसमें आपको अपने पसंदीदा कलाकार डांडिया खेलते हुए और गरबा करते हुए दिखाई देंगे।

और पढ़ें: 21 सितंबर से नवरात्रि शुरू, जानें शुभ मुहूर्त, पूजा की विधि

1. 'रामलीला' फिल्म का गाना 'लहू मुंह लग गया'

रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'रामलीला' के गाने लहू मुंह लग गया में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में दोनों ​की ड्रेस और डांडिया खेलने का अंदाज दर्शकों को खासा रास आया। इस गाने को शैल हाडा ने गाया है।

2. सिमरन फिल्म का गाना

हाल ही में डायरेक्टर हंसल मेहता की फिल्म 'सिमरन' रिलीज हुई। हालांकि कंगना रनौत अभिनीत फिल्म बड़े पर्दे पर कुछ खास नहीं दिखा पाई है, लेकिन फिल्म का गाना लगदी है थाई का फेमस हुआ। फिल्म में कंगना ने कमाल का गरबा डांस किया है।

3. फिल्म 'रईस' का उड़ी उड़ी जाए

आपको शाहरुख खान और माहिरा खान की फिल्म 'रईस' तो याद ही होगी। निर्देशक राहुल ढोलकिया की फिल्म में किंग खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पर डांडिया सांग फिल्माया गाया था।

4. नगाड़ा

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' का अगला गाना नगाड़ा भी डांडिया पर ही फिल्माया गया है। इसमें दोनों ने डांडिया करके सबका दिल जीत लिया था।

5. 'काई पो चे' फिल्म का गाना 'शुभारंभ'

'काई पो चे' फिल्म का गाना 'शुभारंभ' भी नवरात्रि पर ही फिल्माया गया है। इसमें सुशांत सिंह राजपूत, राजकुमार राव अहम किरदार में थे। फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।