logo-image

वरुण धवन के जन्मदिन को नताशा ने बनाया स्पेशल, शेयर की ये रोमांटिक फोटो

हाल ही में उनकी फिल्म कलंक रिलीज हुई है. जो कि लगातार कमाई कर रही है.

Updated on: 25 Apr 2019, 02:43 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने एक रोमांटिक मैसेज भेजकर शुभकामनाएं दी. मैसेज में उन्होंने लिखा कि वह उनके साथ और भी कई यादगार पल बिताने को बेकरार हैं.

बुधवार को वरुण के जन्मदिन पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी. वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये मैसेज शेयर किए, जिनमें नताशा का प्यार भरा नोट भी शामिल था.

नताशा ने अपने पोस्ट में लिखा, "एक शानदार व्यक्ति को जन्मदिन की बहुत बधाई, जो हर दिन को खास बनाते हैं. वरुण जिंदगी से प्यार करते रहना और सपने देखना न छोड़ना. एक साथ और यादें साझा करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. तुम्हें ढेर सारा प्यार!"

वरुण नताशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन को सबसे छुपा कर रखा था. अभी हाल ही में उन्होंने अपने और नताशा के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करनी शुरू की है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कलंक रिलीज हुई है. जो कि लगातार कमाई कर रही है. फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित जैसे सितारे हैं. 

(इनपुट आईएएनएस से)