logo-image

विराट कोहली के व्यवहार पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, बोले- 'दुनिया का सबसे...'

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली पूरी टीम के साथ पिछले कई दिनों से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. विराट न सिर्फ रन बनाने में बल्कि आक्रामकता में भी आगे हैं.

Updated on: 17 Dec 2018, 08:01 PM

मुंबई:

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली पूरी टीम के साथ पिछले कई दिनों से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं. विराट न सिर्फ रन बनाने में बल्कि आक्रामकता में भी आगे हैं. शायद यही वजह है कि बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया पर उनके बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि वह यूजर्स के निशाने पर आ गए.

नसीरुद्दीन शाह ने फेसबुक पर पोस्ट लिखा, 'भारतीय कप्तान विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के अच्छे बल्लेबाज हैं, बल्कि दुनिया में खराब व्यवहार करने वाले खिलाड़ी भी हैं. उनके बुरे व्यवहार और अहंकार के कारण उनकी उपलब्धियां कम हो जाती हैं... और मेरा भारत देश छोड़ने का कोई इरादा नहीं है.'

बता दें कि कुछ समय पहले विराट कोहली को भारत छोड़ने की बात कहने पर ट्रोल होना पड़ा था. दरअसल, विराट ने एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर यूजर ने कमेंट किया कि उसे भारतीय खिलाड़ियों की तुलना में इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बैट्समैन ज्यादा पसंद हैं. इस पर विराट ने यूजर को जवाब दिया कि उसे भारत देश छोड़ देना चाहिए.

इस कमेंट के बाद विराट कोहली सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. इसी को लेकर नसीरुद्दीन शाह ने फेसबुक पोस्ट लिखा है. हालांकि, उनकी पोस्ट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है.