logo-image

रजनीकांत की 'काला करिकालन' में हुई नाना पाटेकर की एंट्री, पहली बार दिखेंगे साथ

साउथ मेगास्टार रजनीकांत 'कबाली' के बाद अपने आगामी फिल्म 'काला करिकालन' में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने भी एंट्री ली है। अ

Updated on: 29 May 2017, 02:28 PM

नई दिल्ली:

साउथ मेगास्टार रजनीकांत 'कबाली' के बाद अपने आगामी फिल्म 'काला करिकालन' में बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर ने भी एंट्री ली है। अभिनेता फिल्म में अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म के सभी कलाकारों की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने खुलासा किया कि नाना पाटेकर अहम रोल में होंगे।

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग 40 दिनों में होगी और इसी के सिलसिले में थलाइवा कल शाम चेन्नई से मुंबई पहुंचे।

इस फिल्म का निर्देशन पा रंजीत कर रहे हैं जो रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। वहीं संतोष नारायण फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे।

इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं। हाल ही में फिल्म के कलाकारों की लिस्ट ट्विटर पर जारी की गयी।

और पढ़ें: आमिर की 'दंगल' ने 'बाहुबली 2' को दी पटखनी, सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी

फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है। इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं।

और पढ़ें: सलमान खान के 'दस का दम' शो ने 'द कपिल शर्मा शो' को बचाया, बंद नहीं होगा शो

(इनपुट आईएएनएस)