Namaste England Poster out: पंजाब से लंदन 'नमस्ते इंग्लैंड' कहने आए परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर

विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' में जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने ही किया है।

  |   Updated On : August 14, 2018 11:36 AM
'नमस्ते इंग्लैंड' का पोस्टर

'नमस्ते इंग्लैंड' का पोस्टर

मुंबई :  

'इश्कजादे' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में एक बार फिर देखने को मिलने वाली है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मंगलवार को फिल्म को दो नये पोस्टर रिलीज हुए है।

फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज करते हुए परिणीति चोपड़ा ने लिखा,'मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा है मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं। पंजाब से लंदन हम आपको नमस्ते इंग्लैंड कहने आए है।' इस पोस्टर में परिणीति चुलबुले अंदाज में ब्रिटेन के झंड़े दुपट्टा डाले नजर आ रही है। 

वहीं दूसरे पोस्टर में परिणीति भले ही गंभीर नजर आ रही हो मगर अर्जुन कपूर उन्हे स्टाइल मारते हुए अपनी ब्रिटेन के फ्लैग वाली टी-शर्ट दिखा रहे है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, लंदन से नमस्ते इंग्लैंड।'

यह फिल्म अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है। विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' में जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने ही किया है। फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गडा ने किया है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के करीब होगी 'बाहुबली 3' की शूटिंग, राजामौली ने फाइनल की लोकेशन

'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी।

First Published: Tuesday, August 14, 2018 11:20 AM

RELATED TAG: Parineeti Chopra, Arjun Kapoor, Namastey England, Amritsar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो