'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन पर परिणीति चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, सोशल मीडिया पर मचा बवाल, मिलने लगी नसीहतें

'इशकज़ादे' परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपकमिंग मूवी नमस्ते इंग्लैंड में नज़र आएंगे। इन दिनों दोनों सितारें फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए है और कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

  |   Updated On : August 25, 2018 06:29 AM
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा

मुंबई:  

'इशकज़ादे' परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर अपकमिंग मूवी 'नमस्ते इंग्लैंड' में नज़र आएंगे। इन दिनों दोनों सितारें फिल्म की प्रमोशन में जुटे हुए है और कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रमोशन में व्यस्त परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हो गई। सोशल मीडिया पर परिणीति की तस्वीरों पर यूजर अभद्र कमेंट करने लगे तो कुछ ने उन्हें ठीक ढंग से कपड़े पहनने की नसीहत दे डाली। कुछ लोगों ने उनके वज़न को लेकर कमेंट किया और उनकी टाइट ड्रेस को लेकर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए।


इससे पहले भी निक और प्रियंका की सगाई फोटोज़ वायरल होने के बाढ़ इश्कजादे एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयीं थी। इससे पहले 'ग़दर' एक्ट्रेस अमीषा पटेल अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में छाई हुईं थी। एक्ट्रेस का फोटोशूट सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। 

 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9) on Aug 22, 2018 at 11:59pm PDT

'नमस्ते इंग्लैंड' अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है। विपुल अमृतलाल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' में जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दिखाया गया है।

और पढ़ें: नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने दी खुशखबरी, घर में गूंजने वाली हैं किलकारियां, देखें यह फोटो

फिल्म का निर्देशन विपुल शाह ने ही किया है। फिल्म का निर्माण जयंतीलाल गडा ने किया है। 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। इसके अलावा अर्जुन और परिणीति 'संदीप और पंकी फरार' में फिर से साथ दिखाई देंगे। दोनों स्टार्स की यह फिल्म अगले साल १ मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

First Published: Friday, August 24, 2018 08:23 PM

RELATED TAG: Namaste England, Parineeti Chopra,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो