logo-image

सोनम कपूर की एक पोस्ट की वजह से फंसे सलमान, मुबंई पुलिस ने लगाई लताड़

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो अभी हाल ही में दलकिर सलमान, इरफान खान के साथ 'कारवां' में नजर आए थे.

Updated on: 15 Dec 2018, 08:35 AM

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस ने दलकीर सलमान द्वारा सड़क पर 'वेइरडो' स्टंट करने पर अपनी असहमति जताई है. इसके बाद प्रसिद्ध अभिनेता ने कहा कि पहले पुलिस को अपने तथ्य जांचने चाहिए और उन्हें 'वेइरडो' नहीं कहना चाहिए. मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल पर शुक्रवार को एक वीडियो पोस्ट किया गया है. इस वीडियो में दलकीर गाड़ी चलाते हुए अपने फोन पर कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा उन्हें 'वेइरडो' कहती हुई सुनाई दे रही हैं.

वीडियो के साथ शीर्षक में लिखा है, "हम आपसे सहमत हैं सोनम कपूर. यह एक 'वेइरडो' है, जो गाड़ी चलाने के साथ अपने साथी चालकों की जिंदगी को भी खतरे में डालने का प्रयास कर रहे हैं. हम 'रील लाइफ' में भी इसकी इजाजत नहीं दे सकते."

सोनम ने तुरंत 'द जोया फैक्टर' के अपने सहकलाकार का बचाव किया.

उन्होंने कहा, "हम गाड़ी नहीं चला रहे थे. हम एक ट्रक से बंधे हुए थे, जो चल रहा था, लेकिन मुझे खुशी है कि आप लोग चिंतित हैं. मुझे उम्मीद है और मुझे पता है कि आप नियमित रूप से भी समान रुचि दिखाते हैं. देखभाल रखने के लिए धन्यवाद."

'काली' स्टार ने भी ट्वीट किया, "ट्वीट करने से पहले तथ्य जांचे जाते तो मैं इसकी सराहना करता. वास्तव में मुंबई पुलिस ने शूट के दौरान इजाजत और यातायात प्रबंधन के साथ हमारी मदद की और उस पूरे वक्त वह वहां मौजूद थी."

अगर फिल्मों के बारे में बात करें तो अभी हाल ही में दलकिर सलमान, इरफान खान के साथ 'कारवां' में नजर आए थे. इस फिल्म में मिथीला पारकर भी लीड रोल में थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. आकर्ष खुराना ने डायरेक्ट किया था.

(इनपुट आईएएनएस से)