logo-image

अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल-4' के सेट पर जूनियर महिला आर्टिस्ट के साथ हुई बदसलूकी

महिला ने आरोप लगाया है कि मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में उसके साथ कुछ लोगों ने बदसलूकी की है. इस घटना को लेकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इस घटना के बाद एक बार फिर बॅालीवुड में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ें कर दिए है.

Updated on: 26 Oct 2018, 10:16 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार की कॅामेडी फिल्म 'हाउसफुल-4' एक बार फिर खबर की सुर्खियों में आ गई है. फिल्म के सेट पर एक जूनियर महिला आर्टिस्ट के साथ छेडखानी की मामला सामने आया है. महिला ने आरोप लगाया है कि मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में उसके साथ कुछ लोगों ने बदसलूकी की है. इस घटना को लेकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इस घटना के बाद एक बार फिर बॅालीवुड में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ें कर दिए है.

महिला ने बताया,' हम अपने साथी कलाकारों के साथ बैठे हुए थे कि तभी अचानक पवन शेट्टी और सागर नाम के व्यक्ति सहित 4 लोग वहां आए और मेरे साथी को जबरदस्ती वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे. साथ ही उन्होंने हमें धमकाया भी. यहीं नहीं जब मैंने उन्हें रोकने की कोशिस की तो वो मेरे साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दिए और मुझे गलत तरीके से छुने लगे. मैंने आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है. मैं चाहती हूं कि आरोपी जल्द से जल्द सलाखों के पीछे हों.'

बता दें कि इससे पहले #MeToo कैंपेन के तहत डायरेक्टर साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. जिसके बाद उन्होंने 'हाउसफुल 4' के डायरेक्टर का पद छोड़ दिया था. उन पर असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. वहीं तनुश्री दत्ता द्वारा यौन शोषण के आरोपों की वजह से नाना पाटेकर को भी 'हाउसफुल 4' से बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है.