logo-image

मुंबई की एक कंपनी का दावा- हमारे LOGO जैसी 'थलाइवा' रजनीकांत के हाथों की मुद्रा

मेगास्टार रजनीकांत ने वेबसाइट और एप लॉन्च कर लोगों से जुड़ने की अपील ताकि तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव आ सके।

Updated on: 08 Jan 2018, 08:36 AM

नई दिल्ली:

मेगास्टार रजनीकांत ने वेबसाइट और एप लॉन्च कर लोगों से जुड़ने की अपील ताकि तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव आ सके। राजनीति जगत में कदम रखने जा रहे थलाइवा को लोग योग की अपान मुद्रा बनाए जाने के लिए जानते हैं ।

मुंबई के 18 महीने पुराने सोशल नेटवर्किंग एप वोक्सवेब ने कहा है कि यह बिल्कुल उसके लोगो की तरह है।

वोक्सवेब के संस्थापक यश मिश्रा ने कहा, 'अगर किसी दूसरी कंपनी या ब्रांड का यही लोगो होता तो यह बहुत ज्यादा मायने नहीं रखता। लेकिन, सोशल मीडिया और राजनीतिक दलों में कुछ समान विशिष्टता है - जनसमूह में उनकी भागीदारी होती है।'

रजनीकांत 2002 में आई फिल्म 'बाबा' में भी वह इस मुद्रा को दिखा चुके हैं।

दो दशकों से चली आ रही अटकलों को खत्म करते हुए रजनीकांत ने नए साल के अवसर पर राजनीति में आने की घोषणा कर दी और कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनाव में सभी 234 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: हिना खान ने शिल्पा शिंदे के मराठी फैंस की उतारी नकल, यूजर्स ने जमकर ली क्लास

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित निर्देशक पा. रंजीत की तमिल फिल्म 'काला' में थलाइवा अलग अंदाज में नजर आएंगे। निर्देशक पा रंजीत रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं।

इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं।

संतोष नारायण फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे और नेशनल अवॉर्ड विनिंग एडिटर श्रीकर प्रसाद इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। इस फिल्म में समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं।

'2.0' में खिलाड़ी संग आएंगे नजर

रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी '2.0' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और थलाइवा की '2.0' साल की सबसे महंगी फिल्म है।

400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी 400 करोड़ के बजट में बनी है। यह एशिया की सबसे महंगी फिल्म होगी। बता दें कि '2.0' साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'इथिरन' की सीक्वल है। इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

और पढ़ें: कभी पीएम मोदी की आलोचना करने वाली श्रुति सेठ ने पूछा- बॉलीवुड कब करेगा गंदे सीक्रेट्स का खुलासा ?