logo-image

'मु्ल्क' का ट्रेलर आउट, तापसी पन्नू लड़ रही है ऋषि कपूर के न्याय दिलाने की लड़ाई

'पिंक' के बाद तापसी पन्नू एक फिर 'मुल्क' में कोर्ट रूम में दिखाई देंगी। लेकिन इस बार वह न्याय मांगने नहीं दिलाने की लड़ाई लड़ रही है।

Updated on: 29 Jun 2018, 04:41 PM

मुंबई:

'पिंक' के बाद तापसी पन्नू एक फिर 'मुल्क' में कोर्ट रूम में दिखाई देंगी। लेकिन इस बार वह न्याय मांगने नहीं दिलाने की लड़ाई लड़ रही है। तापसी पन्नू और ऋषि कपूर अभिनीत फिल्म 'मुल्क' का ट्रेलर आउट हो गया है। 

तापसी एक मुस्लिम परिवार पर लगे 'देशद्रोह' के आरोप के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है। फिल्म में ऋषि कपूर 'मुराद अली मोहम्मद' की भूमिका में है। वहीं तापसी 'आरती मुहम्मद' नाम की डिफेंस लॉयर बनी है। 

इस 47 सेंकेड के वीडियो की शुरुआत में यह बताया जाता है कि फिल्म की कहानी बनारस शहर की है और सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इसके बाद तापसी के ऋषि कपूर से कहती नजर आती है, 'आप देशद्रोही हैं, ये आरोप है आप पर और आपके परिवार पर।' जिस पर ऋषि कपूर कहते है 'हम देशद्रोही नहीं है।'

कोर्ट रूम ड्रामे पर बनी इस फिल्म के टीजर में ऋषि और तापसी का अभिनय दमदार नजर आ रहा है।  मुल्क में ऋषि और तापसी के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी दिखाई देंगे। 

'मुल्क' को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और अनुभव सिन्हा इस फिल्म के डायरेक्टर है। तापसी और ऋषि कपूर अभिनीत मिल्क तीन अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें: जान्हवी और ईशान के 'झ‍िंगाट' का सोशल मीडिया पर उड़ा मज़ाक, गाने पर बने Memes हुए वायरल