logo-image

ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे मुकेश और नीता अंबानी, शेयर की फोटो

शाहरुख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण जैसे सितारे ऋषि कपूर से मिल चुके हैं.

Updated on: 19 May 2019, 03:53 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अभिनेता ऋषि कपूर का हालचाल पूछने के लिए यहां पहुंचे. ऋषि 2018 से यहां के एक अस्पताल में अपना चिकित्सा उपचार करा रहे हैं. मुकेश और नीता ने यहां उनके परिवार के लोगों से भी मुलाकात की. 

ऋषि ने रविवार को ट्विटर पर दो तस्वीरे को पोस्ट करते हुए कहा, "हमसे मिलने के लिए मुकेश और नीता को धन्यवाद. हम भी आपसे प्यार करते हैं." इस कैप्शन के साथ वाली तस्वीर में ऋषि और उनकी पत्नी नीतू को अंबानी परिवार के लोगों के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. 

अभिनेता ने एक और तस्वीर पोस्ट की, जिसमें ऋषि और मुकेश एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऋषि ने उस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद."

नीतू ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा: "कुछ लोग सिर्फ आपको आश्वासन और मानसिक शांति देने के लिए आते हैं! सभी समर्थन के लिए, मिस्टर और मिसेज अंबानी को धन्यवाद."

शाहरूख खान, अमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस, दीपिका पदुकोण और अनुपम खेर जैसे बॉलीवुड दिग्गज भी ऋषि कपूर का हालचाल पूछने और उनसे मिलने के लिए यहां आए थे. पिछले महीने ऋषि के भाई रणधीर कपूर ने कहा था कि 66 वर्षीय अभिनेता कुछ महीनों में भारत वापस लौट आएंगे. खबरों के मुताबिक वह अब 'कैंसर-मुक्त' हैं.