बीजेपी विधायक ने विराट कोहली की 'देशभक्ति' पर उठाये सवाल, कहा- इटली में क्यों की शादी ?

विराट और अनुष्का की इटली में हुई शादी सुर्ख़ियों में काफी छाई रही। बीजेपी विधायक पन्ना लाल ने विराट कोहली की राष्ट्रीयता पर सवाल खड़े कर दिए है।

  |   Updated On : December 19, 2017 08:40 PM
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली :  

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इटली में हुई शादी उन खबरों में से एक है जो कि काफी सुर्ख़ियों में छाई रही। एक तरफ जहां विरूष्का की केमिस्ट्री ने सुर्खियां बटोरी वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक के विवादित बोल ने ध्यान खींच लिया है।

दरअसल बीजेपी विधायक पन्ना लाल ने विराट कोहली की राष्ट्रीयता पर सवाल खड़े कर दिए है।

गुना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कौशल भारत केंद्र का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक ने विराट पर निशाना साधते हुए कहा, 'लाखों लोग उन्हें प्यार करते है। उन्होंने अपनी शादी भारत में न करने के बजाए विदेश में क्यों की। यह राष्ट्र भक्ति नहीं है।'

बीजेपी विधायक पन्ना लाल ने आगे कहा, 'भगवान राम, श्रीकृष्ण, विक्रमादित्य के साथ युधिष्ठिर का भी विवाह भारत में हुआ, लेकिन विराट ने विदेश में जाकर शादी की। वो अरबों रुपए यहां से कमाता है और फिर विदेश में शादी करने चला जाता है।'

और पढ़ें: दिमाग की कंफ्यूज तारों को जोड़ने आई रानी मुखर्जी, 'हिचकी' का शानदार ट्रेलर रिलीज

उन्होंने कहा, 'इटली के डांसर भारत आकर लखपति बनते है और विराट कोहली हमारे देश का पैसा बाहर लेकर जा रहा है।'

दोनों की शादी इटली के तस्केनी के करीब एक छोटे से 800 साल पुराने गांव में हुई। इस रिसोर्ट की खास बात यह है कि इस साल के शुरुआत में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने परिवार संग छुट्टियां मनाई थी।

यह रिसोर्ट बीबियानो नाम के छोटे से गांव में है जहां कि जनसंख्या 100 से भी कम है। कोहली और अनुष्का की मुलाकात 2013 में एक शैंपू के विज्ञापन के दौरान हुई थी।

और पढ़ें: 'फिरंगी' फ्लॉप होने पर भड़के कपिल शर्मा, फिल्म समीक्षकों पर निकाला गुस्सा

First Published: Tuesday, December 19, 2017 07:45 PM

RELATED TAG: Panna Lal, Bjp, Virat Kohli,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो