logo-image

'गली गली' में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हुईं नजर आईं मौनी रॉय, आइटम सॉन्ग पर किया कातिलाना डांस

केजीएफ को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में तैयार किया गया है. इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव के एक स्टूडियो में हुई है.

Updated on: 13 Dec 2018, 12:55 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से अपना जलवा बिखेर चुकीं टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अब एक बार फिर अपना जादू चलाने को तैयार हैं. 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म केजीएफ के पहले पार्ट में मौनी रॉय ठुमके लगाती हुई नजर आईं. मौनी केजीएफ के आइटम सॉन्ग गली गली में फिरता है गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए दिखाई पड़ रही हैं.

फिल्म केजीएफ का ये आइटम सॉन्ग 1989 में आई फिल्म त्रिदेव का है जिसको रिक्रिएट किया गया है. 1989 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में संगीता बिजलानी और जैकी श्रॉफ थे. गाने में कमाल का डांस कर रहीं मौनी रॉय के साथ अभिनेता यश भी हैं. इस प्यारे से गाने को नेहा कक्कर ने गाया है जिसे संगीत तनिष्क बागची ने दिया है.

केजीएफ को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में तैयार किया गया है. इस गाने की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव के एक स्टूडियो में हुई है. यश इस फिल्म में मेन लीड भूमिका में हैं. फिल्म केजीएफ की कहानी रॉकी (यश) पर बेस्ड है जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है. फिल्म में सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी दिखाई जाएगी.

केजीएफ को प्रशांत नील ने डायरेक्शन किया है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है. विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है. के.जी.एफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है. यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा. केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.