logo-image

फिल्म Badhai Ho के बाद इस गायक की बायोपिक करना चाहते हैं एक्टर आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है. आयुष्मान खुराना ने किशोर कुमार की बायोपिक करने की ख्वाहिश जाहिर की है.

Updated on: 19 Oct 2018, 10:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्म बधाई हो बधाई के मुख्य अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी ख्वाहिश जाहिर करते हुए बताया है कि वो लीजेंडरी गायक और अभिनेता किशोर कुमार के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म में काम करना चाहते हैं.

आयुष्मान खुराना ने कहा , 'मैंने लगभग अपनी सभी फिल्मों में गाना गाया है. मैंने फिल्म 'अंधाधुन' में दो गाने गाए. एक 'बधाई हो' में भी गाया है. लेकिन अब में किशोर कुमार की बायोपिक में एक्टर और सिंगर का किरदार निभाना चाहता हूं. मैं उनकी बायोपिक में काम करना चाहता हूं. मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं.'

और पढ़ें: Happy Birthday Sunny Deol: 'ढाई किलो का हाथ' वाले सनी देओल को इस फिल्म ने दिलाई एंग्री यंग मैन की पहचान

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है. आयुष्मान खुराना ने किशोर कुमार की बायोपिक करने की ख्वाहिश जाहिर की है.

आयुष्मान खुराना ने कहा , 'निर्देशक अनुराग बसु किशोर कुमार की बायोपिक बनाने वाले हैं. मुझे लगता है कि उन्हें मेरे साथ फिल्म बनानी चाहिए.'

और पढ़ें: #Metoo: तनुश्री के आरोपों के बीच 'Housefull 4' से नहीं कटेंगे नाना पाटेकर के सीन्स!

उल्लेखनीय है कि अनुराग बासु काफी समय से किशोर कुमार की बायोपिक बनाना चाहते हैं. अनुराग यह फिल्म रणबीर कपूर के साथ बनाना चाहते थे लेकिन बात नही बन सकी.