logo-image

Mom Trailer: श्रीदेवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना का हटकर लुक, देखें वीडियो

फिल्म में श्रीदेवी देवकी का किरदार निभा रही हैं। देवकी एक महिला हैं, जो कि एक प्यारी पत्नी और दो बच्चों की मां हैं।

Updated on: 03 Jun 2017, 11:55 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस श्रीदेवी की अपकमिंग फिल्म 'मॉम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को अब तक 1 लाख के करीब लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं। लोगों को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म में श्रीदेवी देवकी का किरदार निभा रही हैं। देवकी एक महिला हैं, जो कि दो बच्चों की मां हैं। उनकी एक परफेक्ट फैमिली है, लेकिन इसी बीच उनकी बेटी के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद सब कुछ बदल जाता है। फिल्म में श्रीदेवी के अलावा नवाजुद्दी सिद्दीकी और अक्षय खन्ना भी अहम भूमिका में हैं।

फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है, इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना पहली बार बिल्कुल हट कर किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 'इंग्लिश विंग्लिश' के बाद श्रीदेवी इस फिल्म में नजर आएंगी।

बता दें 1 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे अब तक तकरीबन 70 लाख लोग यूट्यूब पर देखा।

ये भी पढ़ें: SEE PICS: तैमूर अली खान मॉम करीना कपूर खान के साथ सोशल मीडिया पर छाए

फिल्म 'मॉम' तब से खबरों में बनी हुई है, जब से इसके नाम की घोषणा की गई थी। फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अक्षय खन्ना और श्रीदेवी साथ नजर आएंगे। मोशन पोस्टर के कैप्शन में लिखा गया है कि मां का प्यार सीमाएं नहीं जानता। पोस्टर में आपको बैकग्राउंड से आती हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आवाज सुनाई देगी।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन-जया ने पूरे किए शादी के 44 साल

फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर डिसक्रिप्शन में श्रीदेवी के किरदार के बारे में बताया गया है।