logo-image

डब्बू रतनानी के ग्लैमरस कैलेंडर में हुई मिस वर्ल्ड की एंट्री, हॉट अंदाज में नजर आई मानुषी छिल्लर

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने 17 साल बाद खिताब जीत कर भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया। मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलंडर के लिए मानुषी ने हॉट फोटोशूट करवाया।

Updated on: 18 Jan 2018, 07:55 AM

नई दिल्ली:

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने 17 साल बाद खिताब जीत कर भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया। इस खिताब को जीतने के बाद से ही मानुषी के बी-टाउन में एंट्री लेने की अटकलें भी तेज़ हुई।

इन सभी कयास पर विराम लगते हुए मिस वर्ल्ड ने कहा था कि वह अभी बॉलीवुड में नहीं आना चाहती और सोशल कैंपेन पर फोकस करना चाहती हैं

इसी बीच मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के वार्षिक कैलंडर के लिए मानुषी ने फोटोशूट करवाया जिसमे वे बेहद हॉट अंदाज में नजर आ रही है। इस कैलंडर के लिए अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, शाहरुख खान, आलिया भट्ट , काजोल, सोनाक्षी जैसे फेमस स्टार्स ने भी फोटोशूट करवाया है।

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on Jan 17, 2018 at 5:09am PST

इन सितारों की फेहरिस्त में मानुषी का नाम भी जुड़ गया है। फोटोशूट में मानुषी काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही है मूल रूप से ​हरियाणा की ​मानुषी ने अपनी पढ़ाई दिल्ली से की है और अ​भी सोनीपत मेडिकल कॉलेज से मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं।

मानुषी के माता-पिता भी डॉक्टरेट हैं, मानुषी इससे पहले मिस इंडिया वर्ल्ड प्रतियोगिता में हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। एक कवि, चित्रकार और कुचीपुड़ी नृत्यांगना मानुषी हार्ट सर्जन बनना चाहती हैं और महिलाओं के बीच मासिक धर्म की स्वच्छता से संबंधित एक परियोजना से जुड़ी हैं।

उनका मानना है कि विश्व सुंदरी बनने के बाद परियोजना का अधिक विस्तार होगा।