logo-image

क्या आपने देखा शाहिद कपूर और ईशान खट्टर का ये डांस वीडियो

अगर कबीर सिंह के बारे में बात करें तो ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म की कहानी एक सर्जन की है जो काफी गुस्सैल है

Updated on: 26 Jun 2019, 09:34 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों अभिनेता शाहिद कपूर अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आईं. हाल ही में शाहिद और उनके छोटे भाई ईशान खट्टर का एक मजेदार वीडियो सामाने आया है जिसमें दोनों ही भाई डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को मीरा ने शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- आज की पार्टी इनकी तरफ से...

खबरों की मानें तो ईशान जल्द ही इश्क विश्क के सीक्वल में नजर आएंगे. ये शाहिद की डेब्यू फिल्म थी जो कि सुपरहिट रही. शाहिद को इस फिल्म से ही लोग चॉकलेटी हीरो कहने लगे थे. फिलहाल अभी तक कोई ऑफिशियल अनांउसमेंट नहीं हुआ है.

अगर कबीर सिंह के बारे में बात करें तो ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रिमेक है. इस फिल्म की कहानी एक सर्जन की है जो काफी गुस्सैल है.

यह भी पढ़ें: रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना 'अंख दा निशाना', ठुमके से किया घायल

खास बात ये है कि शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह कई बड़ी रिलीज भारत, केसरी, टोटल धमाल और गली बॉय से बेहतर कमाई कर रही है. वहीं इस फिल्म को देखने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शाहिद की जमकर तारीफ की.