logo-image

VIDEO: इंगेजमेंट के कुछ ही दिनों बाद अपने पति के संग ऐसी हरकत करती हुई नजर आईं Mia Khalifa

ऐसा भी कहा जा रहा है सनी लियोन की तरह से ही मिया खलीफा बॉलीवुड में भी एंट्री कर सकती हैं.

Updated on: 21 Apr 2019, 12:17 PM

नई दिल्ली:

अपने हॉट फोटोज और वीडियो के कारण अक्सर सुर्खिंयों में रहने वाली पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) के फैंस पूरी दुनिया में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए अपने बॉयफ्रेंड राबर्ड सेंडबर्ग से इंगेजमेंट कर लिया था. जिसकी सूचना उन्होंने अपने इंस्टा पेज से दी थी. फोटो में मिया अपनी इंगेजमेंट रिंग दिखाती हुई नजर आई थीं. उनके इंगेजमेंट को लेकर ऐसे भी कयास लगाए जा रहे थे कि वह अब पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी.

अब हाल ही में मिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के कंधे पर बैठकर वीडियो बनाती हुई नजर आईं. वीडियो में दोनों कपल मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में मिया ने लिखा- शादी अपने बेस्ट फ्रेंड से .. आई मिस यू..

View this post on Instagram

Marrying my best friend 😭♥️ I miss you and Copenhagen days, bubba @robertsandberg

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

इसके अलावा मिया अपने एक वीडियो में बंदूक से निशाना लगाती हुई भी नजर आ रही हैं. जो कि टेक्सास का है. मिया एक के बाद एक करके धुआंधार फायरिंग करते हुए अपने टारगेट पर निशाना लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. मिया का ये वीडियो सिर्फ पांच दिन पुराना है.

View this post on Instagram

Doing some Texas things during my last 36 hours in this incredible state 🤘🏼

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

View this post on Instagram

Vi är förlovade!!!! 💍🤵🏼👰🏽♥️ #StockholmSyndrome #Trapped

A post shared by Mia K. (@miakhalifa) on

बता दें कि ऐसा भी कहा जा रहा है सनी लियोन की तरह से ही मिया खलीफा बॉलीवुड (Bollywood) में भी एंट्री कर सकती हैं. ऐसी भी खबरें थी कि वह मलयाली फिल्म 'चंक्न्स 2: द कन्क्यूजन' से डेब्यू करने वाली हैं. उन्हें इस फिल्म में महत्वपूर्ण रोल ऑफर हुआ है.