नाना पाटेकर पर तनुश्री ने लगाया एक और गंभीर आरोप, बोलीं- किसानों का पैसा खाने वाला

News State Bureau  |   Updated On : June 24, 2019 12:52:18 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता अचानक बॉलीवुड छोड़ विदेश में जिंदगी बसर करने लगी थीं. वहीं जब वो भारत आईं तो अपने साथ मी-टू अभियान की लहर लेकर आईं. उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नान पाटेकर पर अपने साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया. मामले ने जमकर तूल पकड़ी.

वहीं तनुश्री का हौसला देख बॉलीवुड से जुड़ी कई एक्ट्रेस अपने साथ हुए यौन शोषण पर खुलकर बोली, इस कड़ी में राजनीतिक और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगे. वहीं हाल ही में मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी है.

ये भी पढ़ें: देखना चाहते हैं सलमान खान की पर्सनल लाइफ, यहां हैं एक से बढ़कर एक Video

साल 2018 में तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. वहीं अब पुलिस का कहना है कि उन्हें नाना के खिलाफ कुछ भी नहीं मिला है. जिसे लेकर तनुश्री का कहना है कि नाना पाटेकर झूठे हैं और दिनोदिन उनके झूठ सामने आ रहे हैं. वह अपनी बात सही साबित करने के लिए झूठे गवाह खड़े कर रहे हैं. इस दौरान मुझे डराया धमकाया जा रहा है, लेकिन मैं हार नहीं मानूंगी.

ये भी पढ़ें: जानिए क्यों अब Don को पकड़ना होगा मुश्किल, हो रही है ये चर्चा

इतना ही नहीं तनुश्री ने नाना पाटेकर की संस्था 'नाम' पर भी जमकर निशानेबाजी की है. तनुश्री का कहना है कि उनकी संस्था ने गरीब किसानों की मदद के लिए लोगों से पैसा इक्ट्ठा किया, लेकिन यह पैसा उन्हें नहीं दिया गया. उनका कहना है कि नान के खिलाफ पुलिस को बेशक सबूत नहीं मिलें हो, लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वह निर्दोष हैं. क्लीनचिट उन्हें नहीं बचा सकती.

First Published: Jun 24, 2019 12:50:44 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो